कांग्रेस के युवा नेता अभिषेक राणा ने अनुराग ठाकुर पर लगाया ये आरोप

Edited By Punjab Kesari, Updated: 09 Mar, 2018 02:31 PM

congress youth leader abhishek rana charged on anurag thakur

आदर्श ग्राम योजना के तहत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की गोद ली गई ग्राम पंचायत अणु कलां के मामले में सांसद अनुराग ठाकुर फंसते नजर आ रहे हैं। युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि सांसद...

हमीरपुर : आदर्श ग्राम योजना के तहत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की गोद ली गई ग्राम पंचायत अणु कलां के मामले में सांसद अनुराग ठाकुर फंसते नजर आ रहे हैं। युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से हमीरपुर शहर की नजदीकी ग्राम पंचायत अणु कलां को आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिया था लेकिन उन्होंने इस पंचायत में विकास के नाम पर एक फूटी कौड़ी तक सांसद निधि से नहीं खर्ची है। 

ऊना की देहलां पंचायत को भी गोद लिया
उन्होंने कहा कि 5 मार्च को अधिवक्ता संदीप ठाकुर को डी.आर.डी.ए. हमीरपुर की ओर से मिले आर.टी.आई. के जवाब में यह सूचना मिली है। परिधि गृह हमीरपुर में आयोजित प्रैस वार्ता में उन्होंने कहा कि आर.टी.आई. के तहत इस योजना के तहत जिला से गोद लिए गए गांवों का ब्यौरा मांगा गया था, जिसमें जवाब मिला है कि अणु कलां पंचायत को गोद लिया है लेकिन उसे अब तक कोई फंड नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में झूठा हलफनामा देने व उसके लिए बाद में माफी मांगने वालों से उम्मीद भी क्या की जा सकती है लेकिन अब इस मामले में सांसद अनुराग ठाकुर को हमीरपुर संसदीय  क्षेत्र की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी तरह सांसद अनुराग ने जिला ऊना की देहलां पंचायत को भी गोद लिया है लेकिन उसका भी यही हाल है। उन्होंने सवाल उठाया कि जो सांसद गोद ली गई पंचायतों में ही विकास नहीं करवा पाया, वह पूरे संसदीय क्षेत्र को कैसे संभालता होगा।

अनुराग ने चलाई है लग्जरी लाइफ स्टाइल योजना
युवा कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा कि 3 बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता ने उन्हें सांसद बनाकर संसद में भेजा लेकिन अब तक कोई बड़ा काम सांसद ने किया हो, जिसे लेकर वह जनता के बीच जाएं। न तो रेल लाइन बिछी और न ही कोई अन्य प्रोजैक्ट इस क्षेत्र के लिए ले पाए। केवल योजना सांसद अनुराग ने चलाई है जिसका नाम लग्जरी लाइफ स्टाइल योजना यानी एल.एल.एस.वाई. है। 

युवा कांग्रेस हमीरपुर में करेगी प्रदर्शन
अभिषेक राणा ने कहा कि 12 मार्च को युवा कांग्रेस हमीरपुर में प्रदर्शन करेगी, जिसमें युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह राजा बतौर मुख्यातिथि व अन्य युकां नेता भाग लेंगे। इस प्रदर्शन के बाद युवा कांग्रेस संसदीय क्षेत्र में घर-घर जाकर सांसद की नाकामियों को बताएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!