32 वर्षीय युवक ने घर पर उठाया यह खौफनाक कदम, पुलिस छानबीन में जुटी (Watch Video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Feb, 2018 07:07 PM

मंडी जिला के सुंदरनगर के भरजवाणु में रविवार को एक 32 वर्षीय युवक ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर के भरजवाणु में रविवार को एक 32 वर्षीय युवक ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। उक्त युवक ने उस समय यह कदम उठाया जब घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। मृतक की पहचान पवन कुमार पुत्र स्व चमारू राम के रूप में की गई है। वहीं पुलिस को जैसे ही घटना के बारे में सूचना मिली तो सुंदरनगर थाना के प्रभारी गुरुबचन सिंह अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा। 
PunjabKesari

2 साल तक दुबई में कर चुका था नौकरी
बता दें कि पवन कुमार 2 साल दुबई में नौकरी कर चुका था और पिछले कुछ समय से घर के समीप छोटी सी टायर रिपयेर की दुकान करता था। उक्त व्यक्ति ने मौत को क्यों गले लगाया इस बात का पता पुलिस लगाने में जुटी गई है। पवन कुमार अपने पीछे 7 साल का बेटा, पत्नी और मां को छोड़ गया है जबकि पिता की मौत कुछ वर्ष पहले ही हो चुकी है। अब देखना होगा पुलिस कब तक आत्महत्या के कारणों का पता लगा पाती है।
PunjabKesari
हर पहलू को ध्यान में रखकर पुलिस छानबीन में जुटी
वहीं घटना की जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सुंदरनगर तरणजीत सिंह ने बताया कि उक्त युवक ने अपने ही घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है। उक्त युवक ने आत्महत्या जैसा इतना बड़ा कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी हर पहलू को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!