Watch Video: बड़ा हादसा, इमारत गिरने से 4 की मौत, होगी न्यायिक जांच

You Are HereHimachal Pradesh
Friday, August 4, 2017-7:07 PM

शिमला (विकास शर्मा): शिमला जिला के ठियोग में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर परिवहन विभाग की एक इमारत गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अब तक छह घायलों को निकाला गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो शव और निकाले गए हैं, जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। 

PunjabKesari

6 घायलों में से 3 की हालत नाजुक बताई जा रही है जिन्हें आईजीएमसी रैफर कर दिया गया है। तीन घायलों का इलाज ठियोग अस्पताल में ही चल रहा है। एक मृतक की पहचान रोशन सुपुत्र बंसी लाल निवासी गजयाड़ी के तौर पर हुई है। राहत और बचाव कार्य जारी है।

PunjabKesari

बस अड्डे की पुरानी इमारत गिरी

 

ठियोग में ये इमारत बस अड्डे की पुरानी बिल्डिंग थी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है। पुलिस और फायर ब्रिगेड के लोग रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं। परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा है कि घटना का उन्हें बेहद दुख है। उन्होंने बताया कि वे घायलों को मिलने अस्पताल जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग अस्पताल में घायलों के इलाज का खर्च वहन करेगा।

PunjabKesari

मामले की न्यायिक जांच होगी

 

परिवहन मंत्री जीएस बाली ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा और एक-एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। बाली ने कहा कि इस मामले में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने इमारत गिरने की न्यायिक जांच कराने का भी आश्वासन दिया।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!