भैयादूज पर बहनों की नहीं कटेगी टिकट, HRTC की बसों में करेंगी Free यात्रा

Edited By Vijay, Updated: 08 Nov, 2018 06:34 PM

women will take advantage of free joureny in hrtc buses on bhai dooj

भैयादूज के दिन एच.आर.टी.सी. की बसों में महिलाओं के लिए नि:शुल्क यात्रा उपलब्ध होगी। प्रदेश सरकार ने एच.आर.टी.सी. को इस बारे निर्देश जारी कर दिए हैं। यह नि:शुल्क यात्रा 9 नवम्बर यानि शुक्रवार को सूर्य उदय होने से लेकर सूर्य अस्त होने तक मिलेगी।

धर्मशाला: भैयादूज के दिन एच.आर.टी.सी. की बसों में महिलाओं के लिए नि:शुल्क यात्रा उपलब्ध होगी। प्रदेश सरकार ने एच.आर.टी.सी. को इस बारे निर्देश जारी कर दिए हैं। यह नि:शुल्क यात्रा 9 नवम्बर यानि शुक्रवार को सूर्य उदय होने से लेकर सूर्य अस्त होने तक मिलेगी। सरकार के निर्देशों के बाद धर्मशाला क्षेत्र ने इसके लिए कमर कस ली है। महिलाओं को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करने पड़े इसके लिए निरीक्षकों की तैनाती की गई है, साथ ही शिकायत आदि के लिए फोन नंबर भी जारी किए गए हैं। इन फोन नंबरों पर महिलाएं किसी भी प्रकार की शिकायत कर सकती हैं। इस दौरान आर.एम. धर्मशाला स्वयं अपने उडऩदस्ते के साथ निरीक्षण करेंगे।

कौन कहां देगा ड्यूटी
एच.आर.टी.सी. के उपनिरीक्षक कर्म चंद गगल बस स्टैंड, निरीक्षक नरेश कुमार व उपनिरीक्षक प्रदीप बलौरिया शाहपुर व द्रमण बस स्टॉप पर तथा निरीक्षक दिनेश कुमार रानीताल बस स्टॉप पर ड्यूटी देंगे। ये सभी सुनिश्चित करेंगे कि महिलाओं को बस में सौहार्दपूर्वक तरीके से बिठाया गया है या नहीं। अगर गाड़ी में जगह नहीं होगी तो महिलाओं को दूसरी गाड़ी का इंतजार करके बिठाया जाएगा ताकि महिलाओं द्वारा कोई शिकायत न हो।

शिकायत हो तो इन नंबरों पर करें संपर्क
भैयादूज के दिन यदि महिलाओं को यात्रा के दौरान एच.आर.टी.सी. बस के चालक-परिचालक की ओर से कोई परेशानी होती है तो वे इन इन नंबरों पर संपर्क कर सकती हैं।
क्षेत्रीय प्रबंधक :-94180-00534
रविंद्र कुमार :-98053-73177
प्रदीप बलोरिया :-94180-19742
बस संस्थान धर्मशाला :-01892-224903।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!