जब सीमैंट से भरे ट्रक के साथ महिला ड्राइवर को देख हैरान रह गए लोग

Edited By Vijay, Updated: 20 Jun, 2018 03:10 PM

when people surprised to saw the female truck driver

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के अर्की की रहने वाली 36 वर्षीय महिला नीलकमल ट्रक ड्राइवर है। जैसे ही नीलकमल गत सुबह सीमैंट से भरा हुआ ट्रक लेकर अकेले ही सोलन से टौणी देवी पहुंची तो सभी लोग दंग रह गए।

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला के अर्की की रहने वाली 36 वर्षीय महिला नीलकमल ट्रक ड्राइवर है। जैसे ही नीलकमल गत सुबह सीमैंट से भरा हुआ ट्रक लेकर अकेले ही सोलन से टौणी देवी पहुंची तो सभी लोग दंग रह गए। जिस दुकानदार दिनेश चौहान का सीमैंट का ट्रक लेकर महिला ड्राइवर आई थी, उसने बताया कि महिला ड्राइवर ने रात को 10 बजे उसे फोन किया कि मैं आपका सीमैंट का ट्रक लेकर आ रही हूं तो आप कहां मिलेंगे। दुकानदार ने बताया कि उसने पहले मजाक समझा और पूछा कि कौन ट्रक लेकर आ रही है तो उस महिला ट्रक ड्राइवर ने बताया कि मैं ही ड्राइवर हूं। उसके बाद दुकानदार दिनेश चौहान ने बताया कि आ जाओ टौणी देवी।


लोगों ने महिला ट्रक ड्राइवर के साथ ली सैल्फी
जैसे ही महिला ड्राइवर नीलकमल सुबह 6 बजे अकेली ट्रक लेकर टौणी देवी पहुंची तो सभी लोग हैरान रह गए। उसके बाद जब वह दुकान में पहुंचा तो पाया कि महिला ट्रक ड्राइवर अकेली ही सीमैंट के ट्रक के साथ वहां बैठी थी। इसके बाद कई लोग उस महिला ट्रक ड्राइवर से मिलने पहुंचे और उसके साथ सैल्फी भी ली।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!