सुंदरनगर में विश्वकर्मा जयंती समारोह की धूम, पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने की शिरकत

Edited By Vijay, Updated: 17 Sep, 2019 06:31 PM

vishwakarma jayanti celebration

सुंदरनगर के ऐतिहासिक जवाहर पार्क में स्थापित सुकेत मंच पर विश्वकर्मा जयंती समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। समारोह में पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर के ऐतिहासिक जवाहर पार्क में स्थापित सुकेत मंच पर विश्वकर्मा जयंती समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। समारोह में पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। समारोह के दौरान निर्माण कामगार विश्वकर्मा कमेटी सुंदरनगर इकाई के लोगों ने एकजुट होकर सर्वप्रथम भगवान विश्वकर्मा और औजारों की पूजा-अर्चना की और हवन यज्ञ के साथ सुख-शांति व समृद्धि की प्रार्थना की। तदोपरांत विश्वकर्मा कमेटी के पदाधिकारियों को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए मंच पर सभा के प्रधान घनश्याम ठाकुर के नेतृत्व में बैच लगाकर सम्मानित किया गया।
PunjabKesari, Vishwakarma Jayanti Celebration Image

सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि पधारे एस.डी.एम. राहुल चौहान

 मंच का संचालन कर रहे सोनू सिंह ने अपने विचारों में भगवान विश्वकर्मा के कर्मों की गाथा से पंडाल में बैठे विश्वकर्मा समुदाय के लोगों का मार्गदर्शन करते हुए भविष्य में एकजुट होकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए सभा के प्रधान घनश्याम ठाकुर ने बताया कि सभा के इस कार्यक्रम की सांस्कृतिक संध्या में एस.डी.एम. सुंदरनगर राहुल चौहान बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और इस सांस्कृतिक संध्या में शिमला से सीमा म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुतियां पेश कर समां बांधा।

18 सितम्बर को होगा कार्यक्रम का समापन

कार्यक्रम का समापन 18 सितम्बर को विश्वकर्मा महाराज की शोभायात्रा निकालकर किया जाएगा और विश्वकर्मा महाराज की प्रतिमा का विसर्जन करके समाज की खुशहाली और समृद्धि का आशीर्वाद लिया जाएगा। कार्यक्रम में सभा के गण्यमान्य व्यक्तियों में सभा प्रधान घनश्याम ठाकुर, सचिव ब्रह्मदेव, कोषाध्यक्ष इंद्रदेव, सहसचिव प्रमोद, संगठन मंत्री कांग्रेस व सोनू समेत अन्य सभा के तमाम पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। समारोह में भंडारे का भी आयोजन किया गया, जिसका भक्तजनों ने खूब लुत्फ उठाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!