नशा, खनन और यातायात पर काम करेंगे एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन, पंजाब सीमा से सटे इलाकों पर रहेगी पैनी नजर

Edited By Kuldeep, Updated: 10 Feb, 2020 09:53 PM

una intoxication traffic karthikeyan eyesight

2014 बैच के आईपीएस अधिकारी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने ऊना में बतौर एसपी पदभार संभाला है। कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ऊना जिला में नशे और खनन पर लगाम लगाने के साथ-साथ यातायात व्यवस्था सुधारने को प्राथमिकता के तौर पर ले रहे हैं।

ऊना (अमित शर्मा): 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने ऊना में बतौर एसपी पदभार संभाला है। कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ऊना जिला में नशे और खनन पर लगाम लगाने के साथ-साथ यातायात व्यवस्था सुधारने को प्राथमिकता के तौर पर ले रहे हैं। वही एसपी कार्तिकेयन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऊना जिला पंजाब के साथ सटा हुआ है, ऐसे में पंजाब सीमा से लगते इलाकों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी। एसपी कार्तिकेयन मानते हंै कि पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छा रिश्ता होना चाहिए। एसपी ने ऊना की जनता से भी अपनी और क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सीधा उन्हीं से संपर्क करने का आह्वान किया है। पहले कार्तिकेयन मंडी में एसपी विजीलैंस तैनात थे। इससे पहले कार्तिकेयन केरल कैडर में थे और केरल में रहते हुए कार्तिकेयन ने एसपी सबरीमाला, डीसीपी कोच्ची और एसपी आतंकवाद रोधी अपनी सेवाएं दी हैं। कार्तिकेयन के पिता के. बी. गोकुलचन्द्र भी आईपीएस अधिकारी रह चुके हंै और महाराष्ट्र में डीजीपी पद पर सेवा दे चुके हंै।

कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने ऊना जिला के लिए अपनी प्राथमिकताएं सांझा की

वहीं एसपी कार्तिकेयन की पत्नी साक्षी वर्मा भी हिमाचल कैडर की आईपीएस अधिकारी हैं और प्रथम आरक्षित पुलिस वाहिनी बनगढ़ बतौर कमांडैंट तैनात हुई हंै। ऊना में नियुक्ति के बाद मीडिया से बात करते हुए कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने ऊना जिला के लिए अपनी प्राथमिकताएं सांझा की। वहीं एसपी कार्तिकेयन ने कहा कि जिला में क्या-क्या समस्या है, इसको समझने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन अब तक उन्हें पता चला है कि ऊना में खनन, नशा व यातायात की समस्या सबसे ज्यादा है। कार्तिकेयन ने कहा कि मुख्य समस्यायों को पहले पूरी तरह समझूगां और उसके बाद इनसे निपटने का रास्ता निकाला जाएगा।

पुलिस द्वारा जनता के लिए दिन-रात कार्य किया जाएगा

जिला ऊना पंजाब के बॉर्डर के साथ सटा हुआ है, ऐसे में जिला ऊना व पंजाब के लोग आते-जाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कहीं नशा पंजाब से तो नहीं आता, इसको लेकर भी जांच की जाएगी। वहीँ पुलिस और जनता में दूरियों के सवाल पर एसपी ने कहा कि पुलिस व जनता के बीच दूरिया नहीं होनी चाहिए। पुलिस भी समाज का ही एक हिस्सा है। अगर किसी को लगता है कि पुलिस थाना व चौकी जाने में किसी प्रकार का डर है, तो सीधे मेरे पास आ सकते हैं। इसके अलावा एएसपी व डीएसपी से भी मुलाकात कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जनता के लिए दिन-रात कार्य किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!