डंगे के निर्माण कार्य दौरान मलबे में दबे दो मजदूर, 1 की हालत नाजुक

Edited By Rahul Singh, Updated: 09 Aug, 2024 09:39 AM

two workers buried under debris during construction work of a dam

नंगल चौक खड्ड के समीप स्थित सत्संग घर में डंगे के निर्माण कार्य दौरान हादसा होने का समाचार मिला है। बता दें कि काम के दौरान मलबा गिरने से दो मजदूर दबने से घायल हो गए। इनमें से एक मजदूर की नाजुक हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर...

कांगड़ा। नंगल चौक खड्ड के समीप स्थित सत्संग घर में डंगे के निर्माण कार्य दौरान हादसा होने का समाचार मिला है। बता दें कि काम के दौरान मलबा गिरने से दो मजदूर दबने से घायल हो गए। इनमें से एक मजदूर की नाजुक हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है। घायल मजदूरों की पहचान रविंद्र कुमार पुत्र बाबूराम पंचायत गुरनबाड़ और सुनील कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे दौरान एक व्यक्ति को उपस्थित लोगों द्वारा बाहर निकाल लिया गया लेकिन दूसरे को बाहर निकालने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को बुलाया गय़ा, जिन्होनें व्यक्ति को डेढ़ घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बाहर निकाला। घटना स्थल से उन दोनों मजदूरों को डाडासीबा सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद एक मजदूर की नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज टांडा के लिए रेफर कर दिया गया।

फायर चौकी प्रभारी अजय कुमार ने दी जानकारी

डाडासीबा फायर चौकी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि घटनास्थल में एक व्यक्ति के ऊपर मलबा गिरने की वजह से उनका आधे से ज्यादा शरीर मलबे के बीच में फंस गया था। करीब डेढ़ घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने उन्हें मलबे से बाहर निकाल लिया। घायल मजदूर को टांडा रेफर किया गया है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!