MC शिमला के सुपरवाइजर के घर चोरी, अलमारी का लॉकर तोड़ गहने-नकदी ले उड़े चोर

Edited By Vijay, Updated: 23 Nov, 2018 09:43 PM

thife target the house of supervisor

सौर पंचायत में शुक्रवार को चोरों द्वारा एक घर में सेंध लगाकर सोने के गहनों व नकदी चुराने का मामला आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि रमेश चंद पेशे से नगर निगम शिमला के सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत...

भोटा: सौर पंचायत में शुक्रवार को चोरों द्वारा एक घर में सेंध लगाकर सोने के गहनों व नकदी चुराने का मामला आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि रमेश चंद पेशे से नगर निगम शिमला के सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं तथा वहीं अपने परिवार के साथ रहते हैं। जिस समय चोरी हुई तब परिवार का कोई सदस्य घर पर मौजूद नहीं था। अब जब वह दोबारा घर आ रहे थे तो उन्होंने अपनी बेटी को कहा कि वह भी अपने मायके आ जाए परंतु जब रमेश की बेटी अपने मायके सौर पहुंची तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। इस पर उसने तुरंत अपने पिता को घटना की सूचना दी।
PunjabKesari

घर के मालिक ने पुलिस को दी सूचना

जब रमेश अपने घर सौर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया। जब भीतर जाकर देखा तो दोनों कमरों के अन्दर सारा सामान बिखरा हुआ था तथा अलमारी का दरवाजा खुला हुआ था। जब उन्होंने अलमारी की जांच की तो अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ पाया। रमेश ने इसकी सूचना तुरंत भोटा पुलिस चौकी को दी।

5 दिनों में दूसरी चोरी की घटना

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है, वहीं सौर पंचायत में बढ़ रहीं चोरी की वारदातों ने लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। बता दें कि सौर पंचायत में 5 दिनों में ये दूसरी चोरी की घटना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!