पर्यटन नगरी में 4 दुकानों के ताले तोड़ लाखों की नकदी व मोबाइल ले उड़े चोर

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Dec, 2017 11:15 PM

thieves blown millions of cash and mobiles from 4 shops

पर्यटन नगरी मनाली व लाहौल घाटी में चोरों ने 4 दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया है।

मनाली: पर्यटन नगरी मनाली व लाहौल घाटी में चोरों ने 4 दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में मनाली के सियाली महोदव मार्कीट में वीरवार रात को चोरों ने 3 दुकानों के ताले व शटर तोड़े डाले। वहीं खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के इंडियन कार्यालय का भी ताला तोड़ा गया है। जानकारी के अनुसार सियाली महादेव मार्कीट में चोरों ने 2 मोबाइल की दुकानों में चोरी की। इस दौरान चोरों ने एक दुकान से 10 हजार रुपए तथा पुराना लैपटॉप व 2 पुराने टैब पर हाथ साफ  कर दिया जबकि दूसरी दुकान से जियोनी के 6 नए सैट, पैनासोनिक और वीवो के फोन ले उड़े। वहीं चोरों ने मनाली के गोम्पा में जम्दग्नि स्प्रे पंप की दुकान का शटर भी तोड़ डाला। हालांकि यहां से सामान चोरी नहीं किया है लेकिन सामान की तोड़-फोड़ की गई है। यहीं नहीं, चोरों ने सियाली के समीप शराब के ठेके का ताला तोड़कर शराब की 3 बोतलों पर भी हाथ साफ कर दिया।
PunjabKesari
चोरी की घटनाओं से सहमे दुकानदार 
पर्यटन नगरी में दुकानों के ताले टूटने से शहर के दुकानदार सहमे हुए हैं। दुकानदारों का कहना है कि मनाली शहर की निगरानी को 3 दर्जन कैमरे लगाए गए हैं लेकिन फिर भी चोरों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने मनाली पुलिस से आग्रह किया है कि लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लागया जाए ताकि दुकानदार राहत की सांस ले सकें। वहीं डी.एस.पी. मनाली पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 380 व 457 के तहत मामला दर्ज कर चोरों की धर पकड़ को अभियान तेज कर दिया है। शीघ्र ही चोर सलाखों के  पीछे होंगे।
PunjabKesari
लाहौल के किरतिंग से डेढ़ लाख रुपए ले उड़े चोर
दूसरे मामले में चोरों ने वीरवार की रात लाहौल घाटी के किरतिंग में भट एग्रो एंड सीड की दुकान के ताले तोड़ डेढ़ लाख रुपए पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार प्रताप ने बताया कि उसने डेढ़ लाख रुपए दुकान में ही रखे हुए थे जिन्हें चोर उड़ा ले गए हैं। सॢदयों में लाहौल घाटी में बाहरी लोगों का आना-जाना भी कम हो गया है, ऐसे में इतनी बड़ी चोरी होने से लोग परेशान हैं। ग्रामीणों ने पुलिस से आग्रह किया है कि शीघ्र चोरों पर लगाम कसी जाए। वहीं लाहौल-स्पीति एस.पी. गौरव सिंह ने बताया कि प्रभावित दुकानदार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!