खिड़की की ग्रिल तोड़कर 2 घरों में सेंधमारी, नकदी व आभूषण ले उड़े चोर

Edited By Vijay, Updated: 24 May, 2019 10:43 PM

theft in house

इंदौरा में चोरों ने 2 घरों में सेंधमारी कर नकदी व आभूषणों पर हाथ साफ कर डाला है। पहला मामला मौकी-मलाहड़ी मार्ग पर स्थित कटोच कालोनी कांगड़ का है जहां शेरां वाली मां मंदिर के मुख्य पुजारी विक्रम कटोच उर्फ नंदू बाबा के घर में चोरों ने सेंधमारी की व...

इंदौरा (अजीज): इंदौरा में चोरों ने 2 घरों में सेंधमारी कर नकदी व आभूषणों पर हाथ साफ कर डाला है। पहला मामला मौकी-मलाहड़ी मार्ग पर स्थित कटोच कालोनी कांगड़ का है जहां शेरां वाली मां मंदिर के मुख्य पुजारी विक्रम कटोच उर्फ नंदू बाबा के घर में चोरों ने सेंधमारी की व चांदी के पुश्तैनी आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। चोरों ने मकान की खिड़की की ग्रिल तोड़ी व घर के एक कमरे में अलमारियों व दूसरे कमरे में ट्रंकों को खूब खंगाला। चोर इतने फुर्सत में थे कि एक अन्य कमरे से अटैची उठाकर दूसरे कमरे ले जाकर उसे खंगाला। हैरानी की बात यह है कि चोरों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया तो पूरा परिवार घर में ही मौजूद था और चोरों ने बड़ी मुस्तैदी से साथ लगते कमरों में इस घटना को अंजाम दे डाला।
PunjabKesari, Theft Image

चोरों ने दूसरी बार दिया वारदात को अंजाम

इस बारे नंदू बाबा ने बताया कि जब वे रोजमर्रा की तरह सुबह लगभग 5 बजे उठे तो उनकी नजर सामने कमरे में बिखरे हुए सामान पर पड़ी। उन्होंने जब अन्य कमरों को देखा तो वहां भी सामान बिखरा हुआ था और आभूषणों के डिब्बे बाहर पड़े थे तथा उनमें से आभूषण गायब थे। इसकी सूचना पुलिस थाना इंदौरा में दी गई, जिस पर पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंची व साक्ष्य जुटाए। उल्लेखनीय है कि बाबा विक्रम सिंह की संपत्ति पर लगभग एक वर्ष के अर्से में दूसरी बार चोरों ने हाथ साफ किया है।
PunjabKesari, Theft Image

दूसरे घर से नकदी व गहने उड़ाए

दूसरे मामले में मौकी-मलाहड़ी मार्ग पर स्थित कटोच कालोनी से लगभग 800 मीटर आगे स्थित एक घर से चोर नकदी व स्वर्ण आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। बताया जा रहा है कि घर के मालिक अपने परिवार सहित कहीं गए हुए थे और शुक्रवार शाम को जब वे अपने घर के अंदर दाखिल हुए तो घर के अंदर सामान आदि बिखरा हुआ देखकर हतप्रभ रह गए। पुलिस के अनुसार विधान चंद पुत्र कुंदन लाल निवासी मलाहड़ी स्थित कांगड़ की शिकायत के अनुसार चोरों ने घर की खिड़की की ग्रिल तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। दोनों घरों में एक ही तरह से ग्रिल तोड़कर चोरी करने के तरीके से पुलिस को जांच करने में आसानी हो सकती है। एस.एस.पी. संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!