सुरेश भारद्वाज का नरेंद्र मोदी को शिव अवतार कहना अंधभक्ति: विक्रमादित्य सिंह

Edited By prashant sharma, Updated: 12 Mar, 2021 03:34 PM

suresh bhardwaj s call for narendra modi to be a shiva avatar is superstitious

बीते रोज शिवरात्रि के मौके पर शहरी विकास एवं कानून मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिव का अवतार बताए जाने को लेकर देश और प्रदेश में सियासत गरमा उठी है।

शिमला (योगराज) : बीते रोज शिवरात्रि के मौके पर शहरी विकास एवं कानून मंत्री सुरेश भारद्वाज द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिव का अवतार बताए जाने को लेकर देश और प्रदेश में सियासत गरमा उठी है। जहां आप नेता संजय सिंह ने भारद्वाज के इस बयान को महापाप कहा है, वहीं शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी इसको लेकर हमला बोला है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज समय पर मोदी के अंधभक्त की तरह भविष्यवाणी करते रहते है, जो न तो आम जनता को पसंद है न ही इस तरह की चाटुकारिता प्रधानमंत्री मोदी को पसंद आएगी। उत्तराखंड में हुए मुख्यमंत्री के बदलाव के बाद हिमाचल प्रदेश के मंत्री भी मुख्यमंत्री की ख्वाहिश देखना शुरू कर चुके हैं और अंदेशा जता रहे हैं कि हिमाचल प्रदेश में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बदला जा सकता है इसलिए अपने मोदी की नजरों में अपने नंबर बनाने के लिए इस तरह के बेतुके बयान दे रहे हैं जो कि अशोभनीय है।

वहीं बयान पर मचे बवाल के बाद सुरेश भारद्वाज ने बयान को सही ठहराते हुए कहा कि महादेव ने भी समुद्र मंथन में निकले विश्व का पान कर मानवता के साथ देवताओं का भी रक्षण किया था। इसी तरह नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना महामारी में देश वासियों को बचाने का काम किया है। आप पार्टी के सांसद संजय सिंह के बयान पर सुरेश भरद्वाज ने कहा, आप और पाप एक समान। संजय सिंह क्या बोलता है ये मतलब नहीं रखता। संजय सिंह जैसे नेताओं को इन बातों का ज्ञान नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अवतारी पुरूष जैसे है जिन्होंने देश को मुश्किल वक्त में कुशलतापूर्वक महामारी से न केवल सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला है बल्कि दुनिया भर को भी कोरोना वैक्सीन की दवाई बना कर संकट से बचाने का काम किया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!