सुक्खू ने साधा निशाना, बोले-CM जयराम की गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं कांग्रेस

Edited By Vijay, Updated: 04 Dec, 2018 07:43 PM

sukhu said congress not afraid of threatings of cm jairam

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय तैयार की गई भाजपा की चार्जशीट में कोई दम नहीं था। जयराम सरकार चार्जशीट के झूठ का पुलिंदा होने पर ही कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। सी.एम. बार-बार चार्जशीट पर कार्रवाई की...

शिमला (पंकज राक्टा): प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय तैयार की गई भाजपा की चार्जशीट में कोई दम नहीं था। जयराम सरकार चार्जशीट के झूठ का पुलिंदा होने पर ही कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। सी.एम. बार-बार चार्जशीट पर कार्रवाई की धमकियां दे रहे हैं, इन गीदड़ भभकियों से कांग्रेस डरने वाली नहीं है। ये बात उन्होंने लक्ष्य-2019 कार्यक्रम के तहत शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि सी.एम. को कांग्रेस सरकार के समय की चार्जशीट पर कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है। 11 महीने में सरकार को उच्च स्तरीय एजैंसी से जांच कराकर दूध का दूध, पानी का पानी कर देना चाहिए था। जयराम सरकार के खिलाफ कांग्रेस की चार्जशीट सुबूतों के आधार पर होगी। चार्जशीट कमेटी को सुबूतों के साथ दस्तावेज सौंपने वालों की बड़ी तादाद है। चार्जशीट के सार्वजनिक होने पर भाजपा के कई चेहरों से नकाब उतर जाएगा।

दवाओं के सैंपल लगातार फेल होने से खुली सरकार की पोल

उन्होंने कहा कि हिमाचल की दवा निर्माता कंपनियों के सैंपल लगातार फेल हो रहे हैं। इससे प्रदेश की साख को बट्टा लगा है। सरकार नकली दवाओं के निर्माण का रैकेट नहीं तोड़ पा रही। भाजपा के सत्ता में आने के बाद से अब तक दवाओं के 92 सैंपल फेल हो चुके हैं। सरकार व दवा कंपनियों की इस मिलीभगत का भी चार्जशीट में खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लें। मोदी सरकार की विफलताओं व पूर्व यूपीए सरकार के कार्यक्रमों व नीतियों को घर-घर तक पहुंचाया जाए। ये चुनाव कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पी.एम. बनाने का चुनाव है।

प्रदेश का विकास कांग्रेस की देन : गुरकीरत सिंह

वहीं सुक्खू की अध्यक्षता में हुई बैठक में सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ने कहा कि शिमला जिला सहित पूरे प्रदेश का विकास कांग्रेस की देन है। शिमला ग्रामीण के विकास में पूर्व सी.एम. वीरभद्र सिंह ने चार चांद लगाए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए पुरी ताकत झोंक दें। विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमारा मिशन 2019 में भाजपा को चारों खाने चित करना है। कांग्रेस एकजुट है और यह लक्ष्य हासिल करना बिल्कुल भी कठिन नहीं। कार्यकर्ता व नेता समन्वय स्थापित कर काम करें, चुनावों के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होंगे। जिला अध्यक्ष यशवंत छाजटा और विधायक विक्रमादित्य सिंह, प्रवक्ता प्रदीप वर्मा व ब्लॉक अध्यक्ष भी मौजूद रहे। विक्रमादित्य ने सुक्खू व कोटली को शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित भी किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!