चलाली Murder Case की गुत्थी सुलझी, हत्या की वजह जान चौंक जाएंगे आप

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Aug, 2017 11:38 PM

solved the chalali murder case know cause of the murder will shock you

देहरा थाना के अधीन चलाली गांव में गत वीरवार रात हुई अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी को देहरा पुलिस ने मात्र 7 दिनों के भीतर सुलझा कर हत्या के आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

देहरा: देहरा थाना के अधीन चलाली गांव में गत वीरवार रात हुई अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी को देहरा पुलिस ने मात्र 7 दिनों के भीतर सुलझा कर हत्या के आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार हत्या को लेकर कुछ अहम सुराग मिलने के बाद देहरा पुलिस के ए.एस.आई. गुरदेव सिंह के नेतृत्व में मुख्य आरक्षी जोगिंद्र सिंह, आरक्षी संदीप भंडारी व संजय ठाकुर का दल जांच के लिए पंजाब राज्य के जिला तरनतारन पहुंचा। उन्होंने वहां पर खडूर साहिब तहसील के वाल्मीकि मोहल्ले की रहने वाली मृतका बलजीत कौर के घर को खोज निकाला।
PunjabKesari
एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं मृतका व हत्यारा 
डी.एस.पी. के अनुसार पुलिस दल ने सबूतों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को हत्या के आरोपी को पंजाब राज्य के ही करतारपुर गांव से हिरासत में लिया जोकि पेशे से चालक है। आरोपी की पहचान सुखविंद्र सिंह (44) पुत्र अर्जुन सिंह के तौर पर हुई है जो जिला तरनतारन के खडूर साहिब तहसील के उसी मोहल्ले का निवासी है, जहां बलजीत कौर रहती थी। आरोपी के गत कुछ वर्षों से उक्त युवती के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध थे, जिसके चलते युवती उस पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी। आरोपी जोकि अविवाहित है पहले तो उसे टालता रहा लेकिन उसके जिद करने पर वह गत वीरवार उसे शादी का झांसा देकर चिंतपूर्णी ले आया। इसके बाद देर रात करीब साढ़े 9 बजे उसे किसी से मिलने के बहाने चलाली के पास सुनसान जगह पर ले आया व मौका मिलते ही उसकी चाकू से गोद कर हत्या कर दी। 
PunjabKesari
हत्या के दौरान खुद भी हो गया था घायल
जानकारी के अनुसार आरोपी ने पहले बलजीत कौर के पेट पर चाकू से वार किया लेकिन उसके विरोध करने पर उसने उसे नीचे गिरा दिया व चाकू से गर्दन पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के दौरान आरोपी खुद भी घायल हो गया व उसने चिंतपूर्णी अस्पताल में उपचार करवाया व अगले दिन वापस लौट गया। ए.एस.आई. गुरदेव सिंह ने हत्या की जांच के दौरान जब चिंतपूर्णी में होटलों व सरायों की जांच की तो पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले, जिसके उपरांत पुलिस दल ने तमाम सबूतों को जोड़ते हुए आरोपी को धर दबोचा। डी.एस.पी. ने बताया कि आरोपी को बुधवार को देहरा स्थित अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!