आसमानी बिजली गिरने से लड़की घायल, 140 भेड़-बकरियों की मौत

Edited By Vijay, Updated: 12 Jun, 2019 10:50 PM

sky power

जिला में आसमानी बिजली गिरने की हुई 2 अलग-अलग घटनाओं में एक लड़की घायल व 140 भेड़-बकरियों की मौत होने का समाचार है। जानकारी के अनुसार रोशन बीबी पुत्री शुक्रदीन निवासी गांव सादी, डाकखाना बतोट मंगलवार की शाम को भेड़-बकरियों के साथ थी तो उस दौरान अचानक...

चम्बा/भरमौर (विनोद/उत्तम): जिला में आसमानी बिजली गिरने की हुई 2 अलग-अलग घटनाओं में एक लड़की घायल व 140 भेड़-बकरियों की मौत होने का समाचार है। जानकारी के अनुसार रोशन बीबी पुत्री शुक्रदीन निवासी गांव सादी, डाकखाना बतोट मंगलवार की शाम को भेड़-बकरियों के साथ थी तो उस दौरान अचानक जोरदार आवाज के साथ आसमानी बिजली चमकी, जिसकी चपेट में आकर रोशन बीबी बेसुध हो गई। इस घटना के बारे में जब उसके घरवालों को पता चला तो वे उसे मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा ले गए, जहां पर उसे भर्ती कर लिया गया है।

आसमानी बिजली से 140 भेड़-बकरियां मरीं

वहीं बुधवार देर शाम आसमानी बिजली गिरने से 140 भेड़-बकरियों के मरने की सूचना है। उपमंडल की घरेड पंचायत की घोड़ी का गोठ नामक धार में यह घटना हुई है। इस घटना में नारायण पुत्र झालर की 80 तथा कमलेश पुत्र लम्बर राम की 60 भेड़-बकरियां आसमानी बिजली का शिकार हुई हैं। कानूनगो पटवार सर्कल पनसेई दलजीत सिंह ने प्रशासन को इसकी सूचना दी है। भारी बारिश एवं खराब मौसम के कारण टीम मौके के लिए सुबह रवाना होगी। वहीं जिला मैजिस्ट्रेट पी.पी. सिंह ने पुष्टि करते हुए राजस्व एवं पशुपालन विभाग को आगामी तथा तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!