शांता बोले-विरोध के लिए विरोध की राजनीति ठीक नहीं

Edited By Vijay, Updated: 01 Sep, 2018 05:48 PM

shanta said protest s politics not good for protest

कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश में पन विद्युत परियोजनाओं व पर्यटन के लिए कोई ठोस नीति नहीं थी, जिससे निवेशकों ने भी अपने हाथ इनसे पीछे खींचे लेकिन अब प्रदेश भाजपा सरकार एक ऐसी इन्वैस्टर फ्रैंडली नीति बनाए ताकि प्रदेश में विद्युत परियोजनाओं के साथ...

धर्मशाला: कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश में पन विद्युत परियोजनाओं व पर्यटन के लिए कोई ठोस नीति नहीं थी, जिससे निवेशकों ने भी अपने हाथ इनसे पीछे खींचे लेकिन अब प्रदेश भाजपा सरकार एक ऐसी इन्वैस्टर फ्रैंडली नीति बनाए ताकि प्रदेश में विद्युत परियोजनाओं के साथ पर्यटन को भी बढ़ावा दिया जा सके। यह बात कांगड़ा-चम्बा लोकसभा क्षेत्र के सांसद शांता कुमार ने धर्मशाला में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। मौजूदा राजनीतिक स्वरूप पर दुख प्रकट करते हुए सांसद ने कहा कि विरोध के लिए विरोध की राजनीति ठीक नहीं है, इसलिए होना तो यह चाहिए कि जो राजनीतिक दल किसी भी मुद्दे को लेकर एक-दूसरे का विरोध करते हैं वे एक मंच पर बैठ कर उस समस्या का हल निकालने के लिए चर्चा करें।

चम्बा में इस वर्ष के अंत तक होगा सीमैंट प्लांट काशिलान्यास
इसके साथ ही वी.एम.आर.टी. को सरकार के अधीन लेने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी प्रस्ताव ट्रस्ट की ओर से नहीं भेजा गया है और न ही भेजा जाएगा। वहीं उन्होंने प्रदेश की युवा पीढ़ी को नशे की गर्त में धकेलने वालों को सख्त सजा की हिमायत की। इसके साथ ही उन्होंने नशे से लडऩे के लिए स्कूली शिक्षा में नैतिक शिक्षा व योग को शामिल करने की वकालत की। वहीं चम्बा में इस वर्ष के अंत तक हर हाल में सीमैंट प्लांट के शिलान्यास करने की बात कही।

तपोवन विधानसभा भवन को दी सफेद हाथी की संज्ञा
उन्होंने धर्मशाला विधानसभा भवन पर सवाल उठाते हुए इसे सफेद हाथी की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि इस भवन पर लगभग 8 करोड़ रूपए व्यय करने के बाद सिर्फ साल में 6 दिन के लिए उपयोग में लाया जाता है। उन्होंने कहा कि यदि इस भवन को केंद्रीय विश्वविद्यालय को दे दिया जाए तो शिलान्यास की जगह सीधा उदघाटन ही हो जाएगा। इससे इस भवन को सदुपयोग भी होगा।

पार्टी हाईकमान ही लेगा अंतिम निर्णय
भाजपा के दिग्गज नेता शांता कुमार ने एक बार फिर से पार्टी प्रत्याशी बनाने के निर्णय को पार्टी हाईकमान पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि कोई नया चेहरा इस बार मैदान में हो वह उसे जितवाने में अपना सहयोग दें। फिलहाल पार्टी हाईकमान को उन्होंने अपने मन की बात बता दी है और अब इस पर अंतिम निर्णय पार्टी हाइकमान ही लेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!