New Year के मौके पर पुलिस ने रिज व मालरोड से खदेड़े शरारती तत्व

Edited By Vijay, Updated: 31 Dec, 2019 11:33 PM

police repulse the naughty elements from ridge and mall road

राजधानी में जहां कुछ लोगों ने रिज व मालरोड पर न्यू ईयर का जश्न मनाया, वहीं कुछ लोगों को जश्न मनाना भारी भी पड़ गया। पुलिस ने कइयों को इस दौरान चेतावनी देकर छोड़ा। पुलिस ने इस बार सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। न्यू ईयर का जिम्मा 8 बड़े पुलिस...

शिमला: राजधानी में जहां कुछ लोगों ने रिज व मालरोड पर न्यू ईयर का जश्न मनाया, वहीं कुछ लोगों को जश्न मनाना भारी भी पड़ गया। पुलिस ने कइयों को इस दौरान चेतावनी देकर छोड़ा। पुलिस ने इस बार सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। न्यू ईयर का जिम्मा 8 बड़े पुलिस अधिकारी सहित 400 जवानों को सौंपा था, वहीं शहर को पुलिस ने 7 सैक्टरों में बांटा था। प्रत्येक सैक्टर में एक अधिकारी तैनात रहा। पुलिस का सबसे ज्यादा पहरा शाम के समय में रिज व मालरोड पर रहा ताकि शरारती तत्व किसी भी प्रकार की कोई हरकत न कर सकें। इनमें महिला पुलिस विशेष रूप से तैनात रही।

इन स्थानों पर भी तैनात रही पुलिस

हर वर्ष न्यू ईयर पर कुछ न कुछ घटनाएं होती रहती हंै लेकिन इस वर्ष पहले ही पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए थे ताकि कोई भी घटनाएं पेश न आए। पुलिस विभाग ने रिज और मालरोड पर ही अधिकारियों की ड्यूटियां नहीं लगाईं बल्कि पुराना बस स्टैंट, बालूगंज, टूटीकंडी, छोटा शिमला, संजौली, लक्कड़ बाजार व ढली आदि में ड्यूटियां लगाई थीं और लोगों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी।

शहर में जगह-जगह पर हुई गाड़ियों की चैकिंग

शहर में जगह-जगह पर गाड़ियों की चैकिंग हुई। पुलिस ने बाहरी राज्य से आने वाली गाडिय़ों को शहर के अंदर चैक करके ही भेजा। पुलिस को शक था कि कोई लोग शहर के अंदर कुछ ऐसी चीज न ले जाए, जिससे नुक्सान हो सके। तभी पुलिस ने गाडिय़ों को चैक किया। पुलिस की नशा तस्करों पर भी पैनी नजर रही।

तीसरी आंख से भी रही पूरी नजर

रिज व मालरोड पर तीसरी आंख से भी पैनी नजर रही। प्रशासन ने कैमरे को भी को अगले दिन ही चैक कर दिए थे। सभी कैमरे ठीक पाए गए थे, ऐसे में रिज माल रोड सहित सीसीटीवी कैमरे से भी काफी नजर रही। अगर कोई शरारती तत्व हुड़दंग मचाने में पेश आता तो वह कैमरे में कैद हो जाता। फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की जरूरत नहीं पड़ी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!