सोशल मीडिया पर अनुपम खेर के साथ पुलिस उच्चाधिकारियों के चित्र वायरल, ऑनलाइन दर्ज करवाई शिकायत

Edited By Vijay, Updated: 18 Jun, 2021 11:43 PM

pictures of senior police officers with anupam kher viral on social media

सोशल मीडिया में अनुपम खेर के शिमला में पुलिस के उच्च अधिकारियों के वायरल चित्र के आधार पर सुंदरनगर के शख्स ने कोविड-19 डीएम एक्ट की खूब धज्जियां उड़ाने व पोस्ट डाल लोगों को उकसाने तथा गुमराह करने के आरोप लगाए हैं।

मंडी (ब्यूरो): सोशल मीडिया में अनुपम खेर के शिमला में पुलिस के उच्च अधिकारियों के वायरल चित्र के आधार पर सुंदरनगर के शख्स ने कोविड-19 डीएम एक्ट की खूब धज्जियां उड़ाने व पोस्ट डाल लोगों को उकसाने तथा गुमराह करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में उन्होंने केंद्र सरकार के गृह विभाग, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल, उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस सहित एसपी मंडी से शिकायत की है, जिस पर शिमला पुलिस मुख्यालय ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कर पुलिस स्टेशन मंडी से सुंदरनगर को आगामी कार्रवाई के लिए भेज दी है।

सुंदरनगर के चांगर कालोनी निवासी अश्विनी सैनी ने कहा कि 17 जून वीरवार को सिनेमा कलाकार अनुपम खेर तकरीबन 2 घंटे पुलिस मुख्यालय शिमला में रहे और पुलिस डीजीपी, अधिकारियों व स्टाफ ने उनके साथ डीएम एक्ट की खूब धज्जियां उड़ाईं। इस दौरान कोविड-19 से बचाव को न तो सोशल डिस्टैंसिंग की पालना की गई और न ही मास्क लगाए गए, वहीं इस कृत्य का बाकायदा फोटो सैशन करवाकर सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किए गए। इससे कानून को लागू करवाने में अहम भूमिका निभाने वाली पुलिस और उच्च अधिकारी द्वारा कानून की उल्लंघना करने से जनता व पुलिस विभाग में गलत संदेश गया और विभाग की छवि भी धूमिल हुई है।

अश्विनी सैनी ने इस कृत्य के लिए जिम्मेदार सभी संबंधित पुलिस अधिकारियों व अन्य के खिलाफ डीएम एक्ट, पुलिस एक्ट, आईपीसी, आईटी एक्ट व जरूरी विभागीय कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। उधर, सुंदरनगर थाना प्रभारी कमलकांत ने कहा कि शिकायत सुंदरनगर आई है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!