मंडी के NMC में कोरोना से महिला की मौत, कैदी समेत 26 नए मामले

Edited By Vijay, Updated: 20 Oct, 2020 07:55 PM

one death and 26 new cases of corona in mandi

श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक के कोविड अस्पताल में सोमवार देर रात बिलासपुर जिला के डियारा सैक्टर की रहने वाली 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गंभीर हालत में बिलासपुर अस्पताल से 18 अक्तूबर देर शाम...

मंडी (ब्यूरो): श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक के कोविड अस्पताल में सोमवार देर रात बिलासपुर जिला के डियारा सैक्टर की रहने वाली 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गंभीर हालत में बिलासपुर अस्पताल से 18 अक्तूबर देर शाम मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया था और तब से उसे वैंटीलेटर सपोर्ट पर रखा था। रात करीब पौने 12 बजे उसकी मौत हो गई। महिला को कोरोना के अलावा निमोनिया की शिकायत थी। मैडीकल कॉलेज नेरचौक में यह 56वीं मौत थी।

इसके अलावा मंगलवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 26 मामले आए हैं जिसमें जिला कारागार में एनडीपीएस मामले में सजा भुगत रहा कुल्लू का एक व्यक्ति भी पॉजिटिव आया है। इसके अलावा मेडिकल कॉलेज की एक सफाई कर्मी व एक अन्य कर्मचारी का 6 वर्षीय बेटा, द्रंग हलके के पनारसा का 2 वर्षीय बच्चा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगवाईं के 3 कर्मी, तृतीय सशस्त्र वाहिनी पंडोह का एक जवान व एनएचपीसी का एक कर्मी, धर्मपुर व सरकाघाट में 2-2, बल्ह हलके के सकरोहा व कंसा चौक में एक-एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है।

अन्य मामले सुंदरनगर के डोढवां, सलापड़ कालोनी, सराज के पंजाई व मंडी शहर के सेरी बाजार, पुरानी मंडी व अस्पताल मार्ग में कोरोना के मामले आए हैं। सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने जिला में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 26 मामले आने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को 55 लोग रिकवर हुए हैं और उन्हें अब 7 दिन के सख्त होम आइसोलेशन में रहना होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!