केरू पहाड़ के पास 2 कारों से टकराया तेल टैंकर, एक घायल

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 15 Jul, 2022 04:08 PM

oil tanker collided with 2 cars near keru mountain one injured

पठानकोट -भरमौर नैशनल हाइवे मार्ग केरू पहाड़ के समीप एक तेज रफ्तार टैंकर 2 कारों से जा टकराया । इस घटना में एक कार चालक को मामूली चोट आई है। वहीं कार का भी भारी नुकसान हुआ। गनीमत यह रही कि कार सड़क पर ही रही अगर कार इस टक्कर के बाद पहाड़ी से नीचे जा...

तुनुहट्टी (संजय): पठानकोट -भरमौर नैशनल हाइवे मार्ग केरू पहाड़ के समीप एक तेज रफ्तार टैंकर 2 कारों से जा टकराया । इस घटना में एक कार चालक को मामूली चोट आई है। वहीं कार का भी भारी नुकसान हुआ। गनीमत यह रही कि कार सड़क पर ही रही अगर कार इस टक्कर के बाद पहाड़ी से नीचे जा गिरती तो किसी बड़ी घटना को अंजाम मिल सकता था। इस घटना में आगे चल रही कार के चालक जगदीप सिंह को टक्कर जोरदार होने पर  सिर पर मामूली चोट आई वहीं दूसरी पीछे चल रही कार को मामूली नुकसान हुआ। घटना के उपरांत दोनों पक्षों में लगभग 1 घंटा बहसबाजी का सिलसिला जारी रहा ।

बहसबाजी करने के बाद टैंकर चालक को अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने मौके पर ही एक कार का ज्यादा हुए नुकसान का हर्जाना देना स्वीकार किया । दोनों पक्षों के आपसी समझौते के चलते यह मामला पुलिस में दर्ज नहीं हो पाया। बताया जा रहा है कि  जगदीप सिंह निवासी जालंधर पंजाब जोकि अपने 5 अन्य दोस्तों के साथ 2 कारों में सवार होकर डलहौजी घूमने के लिए रवाना हुए । लेकिन जब यह लोग केरू पहाड़ के समीप एक मोड़ पर पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार आ रहे एक तेल टैंकर नंबर एच.आर.-39- डी. 9329 जिसे मनदीप सिंह निवासी आनदपुर साहिब जिला रोपड़ चला रहा था। उक्त टैंकर ने जब मोड़ काटने का प्रयास किया तो तेज रफ्तारी के चलते टैंकर का पिछला हिस्सा अपनी सही दिशा में चल रही दोनों कारों से जा टकराया। इस दिनों भारी बरसात के दौरान सड़कों पर लगातार पानी बह रहा है, जिसके कारण इस प्रकार से दुर्घटनाएं सामने आ रही है। परिवहन विभाग व चम्बा पुलिस ने वाहन चालकों को वाहनों को कम गति से चलाने को लेकर एडवायजरी जारी की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!