अब 24 घंटे लगाया जाएगा कोरोना का टीका

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 22 Oct, 2021 05:23 PM

now the corona vaccine will be applied for 24 hours

अब 24 घंटे कोरोना की वैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन द्वारा 24 घंटे करोना टीकाकरण करवाने की व्यवस्था की गई है। सी.एम.ओ. डा. कपिल शर्मा ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में 100 करोड़ लोगों का संपूर्ण टीकाकरण किया जा चुका है। इसी...

चम्बा (काकू): अब 24 घंटे कोरोना की वैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन द्वारा 24 घंटे करोना टीकाकरण करवाने की व्यवस्था की गई है। सी.एम.ओ. डा. कपिल शर्मा ने बताया कि पूरे भारतवर्ष में 100 करोड़ लोगों का संपूर्ण टीकाकरण किया जा चुका है। इसी के तहत जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब आम जनता की सुविधा के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा चिन्हित स्वास्थ्य संस्थानों में करोना टीकाकरण किया जा रहा है। इसमें मैडीकल कॉलेज चम्बा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र होली बाथरी, समोट, साहू, नागरिक अस्पताल भरमौर, डल्हौजी, चुवाड़ी, नागरिक अस्पताल तीसा, किहार और किलाड़ और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुंडला में 24 घंटे करोना टीकाकरण की सुविधा दी जा रही है।

उन्होंने सभी लोगों से अनुरोध करते हुए कहा है कि सभी लोग जो किसी न किसी कारण से अब तक  करोना का टीका नहीं लगवा पाए हैं वह इन स्वास्थ्य संस्थानों में जाकर के करोना का टीका लगवाएं और इस महामारी को  फैलने से बचाएं। गौर रहे कि जिला चम्बा प्रदेश के अन्य जिलों के मुकाबले कोरोना की दूसरी डोज लगवाने में काफी पीछे है। अब तक लगभग 50 फीसद लोगों को ही कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लग पाई है। इसको देखते हुए अब स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण अभियान को और गति दी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!