ना घर के रहे हैं ना घाट के चयनित पटवारी

Edited By kirti, Updated: 21 Jan, 2020 04:39 PM

neither the house has been selected nor the patwari of the ghat

सोलन में चयनित पटवारियों ने जल्द प्रशिक्षण शुरू करने की सरकार से की मांग। बीते वर्ष हुई पटवारी भर्ती की सभी पात्रता पूर्ण करने के बाद चयनित पटवारियों ने सरकार से जल्द उनका प्रशिक्षण शुरू करने की मांग की है। इस बारे चयनित पटवारियों ने आज सोलन मे...

सोलन(नरेश): सोलन में चयनित पटवारियों ने जल्द प्रशिक्षण शुरू करने की सरकार से की मांग। बीते वर्ष हुई पटवारी भर्ती की सभी पात्रता पूर्ण करने के बाद चयनित पटवारियों ने सरकार से जल्द उनका प्रशिक्षण शुरू करने की मांग की है। इस बारे चयनित पटवारियों ने आज सोलन मे उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपनी समस्यां बारे ज्ञापन भेजा व जल्द प्रशिक्षण आरम्भ करने का आग्रह किया। चयनीत पटवारियों ने कहा है कि वह अब वह ना घर के रहे है ना घाट के उन्होंने अन्य स्थानो से भी अपनी नौकरी छोड दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हे 20 जनवरी से प्रशिक्षण के लिए काॅल लेटर भी आ चुके थे लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने सरका से मांग की है कि उनका प्रशिक्षण जल्द से जल्द शुरू किया जाए।

इसके लिए उन्होंने सोलन जिला उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। जिला सोलन के पटवारियो की माने तो वह मानसिक तनाव से जुझ रहे है व सरकार को जल्द से जल्द इस मामले को निपटाना चाहिए व उन्हे प्रशिक्षण के लिए भेज देना चाहिए । बात करते हुए चयनित पटवारियों ने अपनी व्यथा प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने पटवारी के प्रशिाण के लिए काॅल लेटर भी आ चुके थे जिसमें 20 जनवरी 2020 से उनका प्रशिक्षण आरम्भ होना था लेकिन विभाग द्वारा इसे स्थगित कर दिया गया है जिस से अब वह ना घर के ना घाट के रहे। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से निवेदन किया है कि पटवारियों के प्रशिक्षण का रास्ता साफ किया जाए।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!