रैली स्थल का जायजा लेने पहुंचे नड्डा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, पढ़िए क्या कहा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Sep, 2017 05:09 PM

nadda targeted on congress after check the rally venue  read what he said

भाजपा की हुंकार रैली को रैली का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि भाजपा की युवा हुंकार रैली कांग्रेस सरकार के पतन का कारण बनेगी।

कांगड़ा: भाजपा की हुंकार रैली को रैली का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि भाजपा की युवा हुंकार रैली कांग्रेस सरकार के पतन का कारण बनेगी। युवा हुंकार रैली स्थल का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं व जनता के लिए हर्ष का विषय है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के लोगों से रू-ब-रू हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं का जो शोषण किया है उससे स्पष्ट है कि आने वाले चुनावों में प्रदेश का युवा भाजपा का समर्थन करेगा। 
PunjabKesari
सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा 22 सितम्बर का दिन
उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में युवाओं के साथ कांग्रेस सरकार छल-कपट करती रही और चुनावों से पहले भत्ता देने की घोषणा कर मात्र इतिश्री कर ली। उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा सरकार से जवाब मांग रहा है कि सरकार ने जो वायदे विधानसभा चुनावों में किए थे वह कहां है। उन्होंने कहा कि 22 सितम्बर का दिन प्रदेश के इतिहास के पन्नों पर सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा, जिसमें प्रदेश के युवाओं की ताकत देखने का मिलेगी। 
PunjabKesari
बज्रेश्वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना
रैली स्थल का मुआयना करने के बाद उन्होंने अपने सहयोगी मंत्री व भाजपा नेता थावर चंद गहलोत के साथ माता श्री बज्रेश्वरी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान भाजपा नेता व रेली प्रभारी कृपाल परमार, जिला भाजपा अध्यक्ष संजय चौधरी, ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष उत्तम चौधरी, मंडल अध्यक्ष रमेश बराड़, कुलभाष चौधरी सहित कई भाजपा नेता उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!