नड्डा बोले, जहां-जहां कांग्रेस सरकार वहां-वहां भ्रष्टाचार

Edited By Updated: 14 May, 2017 10:14 PM

nadda said  where where the congress government there there corruption

रविवार को दून हल्के के बद्दी स्थित पुरानी सब्जी मंडी में माफिया हटाओ-प्रदेश बचाओ के तहत रैली के दौरान भाजपा के दिग्गज नेताओं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा, नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने...

बी.बी.एन.: रविवार को दून हल्के के बद्दी स्थित पुरानी सब्जी मंडी में माफिया हटाओ-प्रदेश बचाओ के तहत रैली के दौरान भाजपा के दिग्गज नेताओं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा, नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान नड्डा ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस है वहां-वहां भ्रष्टाचार है और कांग्रेस ने आकाश, पृथ्वी, पाताल हर जगह पर भ्रष्टाचार कर कई घोटाले किए हैं लेकिन देश में जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से देश की दिशा व दशा बदल गई है। केंद्र सरकार प्रदेश को पैसा दे रही है और कई परियोजनाएं स्वीकृत की हैं लेकिन प्रदेश उन्हें भुना नहीं पा रहा है। न तो समय पर डी.पी.आर. तैयार की जाती है और न ही भूमि उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस स्वयं मान चुकी है कि सत्ता परिवर्तन होने वाला है, इसलिए कांग्रेस के लोग अब अगली चिंता करने लगे है कि किस प्रकार अपना भविष्य सुरक्षित बनाया जाए, इसके लिए वह अपनी सैंटलमैंट करने के जुगाड़ में लगे हुए हैं।

PunjabKesari

जो अपने आप फंसे हो, उन्हें कौन फंसा सकता है : धूमल
नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि उन्हें फंसाया जा रहा है लेकिन वास्तविकता यह है कि जो अपने आप फंसे हुए हों, उन्हें कौन फंसा सकता है। अब तो उनके ही अपने मंत्री व नेता विधायकों पर करोड़ों रुपए गबन करने का आरोप जड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश दीवालियेपन की कगार पर खड़ा है और अब वक्त आ गया है जब देश से इस भ्रष्ट सरकार को बाहर का रास्ता जनता दिखाएगी। 

PunjabKesari

प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल : सत्ती
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि आज प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल हो चुकी है और लोग न्याय पाने के लिए सड़कों पर उतर आते हैं। उन्होंने कहा कि हत्या का केस आत्महत्या में दर्ज करवाया जा रहा है ताकि प्रदेश सरकार के अपने लोग बच सके। उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं, जब प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी और प्रदेश में विकास की लहर फिर से दौड़ेगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!