मेडिकल काॅलेज हमीरपुर की दीवारों में आई सीलन, लिफ्ट भी आऊट ऑफ आर्डर

Edited By Vijay, Updated: 18 Oct, 2023 12:14 AM

medical college hamirpur

डाॅ. राधा कृष्ण मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में बारिश के पानी और पानी की टंकियों की पाइप लाइन से हो रही लीकेज की वजह से अस्पताल परिसर में कई जगह सीलन आ गई है। इससे जगह-जगह से प्लास्टर उखड़ गया है।

हमीरपुर (अजय चौहान): डाॅ. राधा कृष्ण मेडिकल काॅलेज हमीरपुर में बारिश के पानी और पानी की टंकियों की पाइप लाइन से हो रही लीकेज की वजह से अस्पताल परिसर में कई जगह सीलन आ गई है। इससे जगह-जगह से प्लास्टर उखड़ गया है। हालांकि अस्पताल प्रशासन द्वारा सफाई कर्मियों से इस प्लास्टर को साफ करवाकर दीवारों को चमकाने के भरसक प्रयास तो किए जा रहे हैं परंतु यह सीलन अस्पताल प्रशासन की सफाई व्यवस्था पर ग्रहण लगाए हुए है। सीलन की वजह से अस्पताल परिसर में बदबू भी अपने होने का एहसास करवा रही है। मेडिकल काॅलेज की लाइब्रेरी भवन की बाहरी दीवार, ब्लड बैंक के समीप हॉल और अन्य कई जगह ऐसा ही आलम बना हुआ है।
PunjabKesari

लिफ्ट खराब होने से बुजुर्गों व गर्भवती महिलाओं को हो रही दिक्कत
इसके अतिरिक्त अस्पताल के मुख्य एमरजैंसी गेट के समीप स्थापित की गई लिफ्ट भी आऊट ऑफ आर्डर चल रही है। सूत्रों के मुताबिक पिछले करीब 2-3 दिनों से यह लिफ्ट खराब चल रही है। लिफ्ट के खराब होने के कारण मरीजों को खासी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। विशेषकर एमरजैंसी में पहुंचे रहे मरीजों और उनके तीमारदारों को इस समस्या से खासे तौर पर जूझना पड़ रहा है। बताते चलें कि इस मेडिकल काॅलेज में रोजाना हजारों के हिसाब से मरीज अपना इलाज करवाने पहुंचते हैं।
PunjabKesari

समस्याओं के निराकरण के लिए प्रयास किए जाएंगे : जितेंद्र सांजटा 
इसके बारे में मेडिकल काॅलेज हमीरपुर के अतिरिक्त निदेशक जितेंद्र सांजटा का कहना है कि समस्याएं उनके ध्यान में अब आईं हैं। इनके निराकरण के लिए तुरंत प्रयास किए जाएंगे ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने बताया कि काॅलेज प्रशासन लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए दृढ़ संकल्प है

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!