व्यक्ति की BSL नहर में गिरने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Simpy Khanna, Updated: 01 Oct, 2019 02:20 PM

man suspected of falling into bsl canal

मंडी में स्थित बीएसएल प्रोजेक्ट की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। बीएसएल नहर के किनारे फैंसिंग नहीं होने के कारण एक युवक की पैर फिसलने से नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम में जिला के उपमंडल बल्ह के बग्गी में बीएसएल नहर में...

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : मंडी में स्थित बीएसएल प्रोजेक्ट की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। बीएसएल नहर के किनारे फैंसिंग नहीं होने के कारण एक युवक की पैर फिसलने से नहर में गिरने की आशंका जताई जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम में जिला के उपमंडल बल्ह के बग्गी में बीएसएल नहर में सोमवार बीती रात बल्ह उपमंडल के कस्बे बग्गी के गांव केंचड़ी निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र जय सिंह(33) का बीएसएल नहर किनारे पैदल चलते हुए पैर फिसलने के कारण तेज बहाव में बह गया।
PunjabKesari

लापता युवक नरेंद्र कुमार एचआरटीसी विभाग के रोहडू डिपो में कांट्रेक्ट पर चालक पद पर तैनात था और सुबह दोबारा उसने डयूटी पर जाना था। परिजनों के अनुसार सोमवार रात को वह जगराते से वापिस लौट रहे थे। नरेंद्र कुमार अपने परिजनों का उनके वापिस लौटने का इंतजार बग्गी चौक पर कर रहा था। इसके बाद परिजन नरेंद्र कुमार से आगे-आगे चलने लगे और कुछ समय उपरांत जब उन्होंने नरेंद्र को मौजूद नहीं पाया।
PunjabKesari

इसी दौरान नरेंद्र कुमार अचानक से अपने परिजनों से अलग होकर लापता हो गया। वहीं परिजनों द्वारा बीएसएल नहर पर रगड़ के निशान देखकर होश उड़ गए और नहर में बह जाने की आशंका जताई। परिजनों ने घटना को लेकर बल्ह पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। इसके उपरांत बल्ह पुलिस ने एसएचओ राजेश ठाकुर के नेतृत्व में टीम सहित मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!