नाकाबंदी के दौरान मिली बड़ी सफलता, 3 गाड़ियों से पकड़े 11.69 लाख रुपए

Edited By Punjab Kesari, Updated: 27 Oct, 2017 12:07 AM

major success achieved during blockade  caught 11 69 lakh rupees from 3 vehicles

हिमाचल में चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित टीमों द्वारा कांगड़ा जिला में 2 व मंडी-कुल्लू की सीमा पर 1 गाड़ी से 11.69 लाख रुपए पकड़े गए हैं।

कांगड़ा/मंडी: हिमाचल में चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित टीमों द्वारा कांगड़ा जिला में 2 व मंडी-कुल्लू की सीमा पर 1 गाड़ी से 11.69 लाख रुपए पकड़े गए हैं। पहले मामले में चुनाव आयोग की टीम ने कांगड़ा जिला के अंतर्गत आते रैत के निकटवर्ती गांव में एक पिकअप वैन से 2,40,560 रुपए पकड़े । लोक निर्माण विभाग धर्मशाला में सहायक अभियंता अंकित कुमार ने बताया कि उन्होंने रैत के नजदीक रिहालपुरी में एक पिकअप वैन को रोका तो उसमें बैठे व्यक्ति से ये रुपए मिले। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने उच्चाधिकारियों व शाहपुर पुलिस को दे दी है।

मारुति कार से पकड़े 2 लाख रुपए 
दूसरे मामले में बैजनाथ में टीम ने नाका लगाकर एक व्यक्ति से लगभग 2 लाख रुपए की नकदी जब्त की। तहसीलदार विचित्र सिंह ने बताया कि फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने नायब तहसीलदार हंसराज के नेतृत्व में एच.सी. कृष्ण चंद, कुशल कुमार व कुशल चंद ने अवाही नाग मंदिर के नजदीक डमटाल से जोगिंद्रनगर की ओर जा रहे एक व्यापारी से 1 लाख 89 हजार 960 रुपए की नकदी प्राप्त की। व्यापारी रमेश मारुति कार (डी.एल. 4 सी.एच.-1521) से जोगिंद्रनगर की तरफ  जा रहा था नाके के दौरान उससे यह राशि जब्त की गई। व्यापारी से इन पैसों को लेकर पूछताछ की जा रही है। डी.एस.पी. पूरन चंद ने बताया कि नकदी को लेकर छानबीन जारी है। 

बजौरा में हरियाणा की गाड़ी से 7.29 लाख रुपए बरामद
तीसरे मामले में निर्वाचन विभाग की ओर से गठित उडऩदस्ते ने पुलिस के सहयोग से मंडी-कुल्लू की सीमा पर वाहनों की चैकिंग के दौरान चंडीगढ़-मनाली एन.एच. पर बजौरा में हरियाणा के एक वाहन से 7,29,000 रुपए की राशि बरामद की है। वाहन मालिक उपरोक्त राशि के आवश्यक दस्तावेज पेश नहीं कर पाया है, लिहाजा पुलिस ने राशि जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाला उक्त व्यक्ति मनाली की ओर से वापस लौट रहा था और इस बीच बजौरा चैक पोस्ट पर चैकिंग के दौरान  वाहन से ये राशि बरामद हुई। एस.पी. अशोक कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!