जानिए कहा मिला एमबीए और होटल मैनेजमेंट में आवेदन करने का आखिरी मौका

Edited By Jinesh Kumar, Updated: 26 Nov, 2020 11:35 AM

know where you got the last chance to apply for mba and hotel management

राजीव गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय नगरोटा बगवां में चल रहे एम.बी.ए. और होटल मैनेजमेंट कोर्स में दाखिला लेने की अंतिम तिथि 27 व 28 अक्तूबर रखी गई थी। इसमें जो अभ्यार्थी पहले ऑनलाइन काउंसलिंग की किसी भी दौर में भाग ले चुके थे और चयनित या...

नगरोटा बगवां (बिशन): राजीव गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय नगरोटा बगवां में चल रहे एम.बी.ए. और होटल मैनेजमेंट कोर्स में दाखिला लेने की अंतिम तिथि 27 व 28 अक्तूबर रखी गई थी। इसमें जो अभ्यार्थी पहले ऑनलाइन काउंसलिंग की किसी भी दौर में भाग ले चुके थे और चयनित या चयनित नहीं हो पाए थे या किसी  कारणवश कॉउंसलिंग में शामिल नहीं हो पाए थे,  वह सभी अभियार्थी राजीव गांधी राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज नगरोटा बगवां में 27 व 28 नवंबर को प्रात: 11 बजे से अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों, दस्तावेजों और उनकी प्रतिलिपिओं सहित उपस्थित हो सकते है । जिन अभ्यर्थियों ने पहले काउंसलिंग के लिए आवेदन नहीं किया था एवं आवेदन फीस नहीं भरी थी उन्हें रुपए 1550 आवेदन फीस भी जमा करवानी होगी। इसके अतिरिक्त यदि किसी अभ्यर्थी को सीट प्राप्त होती है तो उन्हें विश्वविद्यालय शुल्क रुपए 3000 के साथ संबंधित संस्थान के सभी शुल्क उसी समय देकर सीट कंफर्म करवानी होगी।

सभी अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता हेतु हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय प्रवेश विवरण पुस्तिका 2020 के अध्याय 2 को अच्छी तरह से पढ़ लें जो कि हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। स्पॉट काउंसलिंग में 20 सीटों का आवंटन शैक्षणिक योग्यता मैं अंको की वरीयता के आधार पर ही होगा। यह जानकारी प्रो सुनीत कुमार ने दी।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!