जानिए जिला में कहां बनाए गए स्ट्रांग रूम व मतगणना केंद्र

Edited By Jinesh Kumar, Updated: 11 Jan, 2021 07:05 PM

know where strong rooms and counting centers were set up in the district

उपायुक्त राकेश प्रजापति एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने बताया कि पंचायती राज संस्थाओं के सामान्य निर्वाचन-2021 के दृष्टिगत जिला कांगड़ा के जिला परिषद् एवं पंचायत समिति के 17, 19 और 21 जनवरी को होने वाले चुनाव में मतपेटियों को सुरक्षित रखने के...

धर्मशाला (ब्यूरो) : उपायुक्त राकेश प्रजापति एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने बताया कि पंचायती राज संस्थाओं के सामान्य निर्वाचन-2021 के दृष्टिगत जिला कांगड़ा के जिला परिषद् एवं पंचायत समिति के 17, 19 और 21 जनवरी को होने वाले चुनाव में मतपेटियों को सुरक्षित रखने के लिए स्ट्रांग रूम और 22 जनवरी को होने वाली मतगणना के लिए स्थानों का चयन कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि विकास खंड धर्मशाला की मतपेटियों को राजकीय महाविद्यालय के प्रयास भवन में रखा जाएगा तथा मतगणना भी प्रयास भवन में ही की जाएगी। विकास खंड पंचरूखी की मतपेटियों को कनिष्ठ अभियंता पंचरूखी के कमरे में रखा जाएगा और मतगणना पंचायत समिति हाल में होगी। विकास खंड देहरा की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला देहरा के प्रथम तल में रखा जाएगा तथा मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास नगरोटा बगवां में मतपेटियों को सुरक्षित रखने और मतगणना भी राजकीय महाविद्यालय, नगरोटा बगवां में ही होगी। विकास खंड भवारना की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के द्वितीय तल के परीक्षा हॉल एक में रखा जाएगा जबकि मतगणना द्धितीय तल के परीक्षा हॉल दो में होगी। इसी प्रकार विकास खंड, नगरोटा सूरियां की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नगरोटा सूरियां में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी।

विकास खंड सुलह की मतपेटियों को खंड विकास अधिकारी कार्यालय के प्रथम तल के कमरा नम्बर तीन व छह में रखा जाएगा और मतों की गणना एस.ए.एस. हॉल में होगी। विकास खंड, कांगड़ा की मतपेटियों को राजकीय बहुतकनीकी महाविद्यालय के सभागृह के साथ वाले कमरे में रखा जाएगा और मतगणना सभागृह में होगी। विकास खंड बैजनाथ की मतपेटियों को बचत भवन बैजनाथ में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड फतेहपुर की मतपेटियों को विकास खंड अधिकारी के कार्यालय के कमरा नम्बर 10 व 11 में रखा जाएगा और मतगणना पंचायत समिति हॉल में होगी। उन्होंने बताया कि विकास खंड, परागपुर की मतपेटियों को पुराना पंचायत समिति हॉल में रखा जाएगा और मतगणना कृषि विभाग के गोदाम नम्बर-दो में होगी। विकास खंड, रैत की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रैत में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड लम्बागांव की मतपेटियों को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लम्बागांव में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड, नूरपुर की मतपेटियों को बचत भवन में रखा जाएगा और मतगणना भी वहां पर ही होगी। विकास खंड, इन्दौरा की मतपेटियों को राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में रखा जाएगा और वहां पर ही मतगणना होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!