Watch Video : CM बनने के बाद जयराम ने अपने विधानसभा क्षेत्र को दिया बड़ा तोहफा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 07 Jan, 2018 06:25 PM

मुख्यमंत्री बनने के बाद जयराम ठाकुर रविवार को पहली बार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज पहुंचे। यहां पहुंचने पर लोगों ने उनका स्वागत किया। सराज विधानसभा क्षेत्र के केयोलीधार गांव में आयोजित पहली जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र...

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री बनने के बाद जयराम ठाकुर रविवार को पहली बार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज पहुंचे। यहां पहुंचने पर लोगों ने उनका स्वागत किया। सराज विधानसभा क्षेत्र के केयोलीधार गांव में आयोजित पहली जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ऐसा काम करेगी कि भविष्य में लगातार इसी सरकार को जनता चुने। जनता की जो उम्मीदें हैं उन्हें पूरा किया जाएगा, लेकिन उनको भी इसमें अपना सहयोग देना होगा। 
PunjabKesari

मुख्यमंत्री का कहना है कि सराज विधानसभा क्षेत्र के लोगों को उनसे ढेरों उम्मीदें हैं जिस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे, लेकिन सराज के लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि जो मान सम्मान उन्हें पूरे प्रदेश में मिला है वह भविष्य में भी बरकरार रहे। उन्होंने कहा कि सराज के लोग इस बात का नारा देते थे कि ’’शिखर पर सराज’’ और आज यह नारा सफल हुआ है। उन्होंने कहा कि कई बार वह संकोच भी करते थे क्योंकि प्रदेश में उनसे भी बड़े कई नेता थे लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उनपर विश्वास जताया और आज मंडी जिला का वो सपना साकार हो सका जिसे जनता वर्षों से देखती आ रही थी।
PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने मंडी जिला में अपनी पहली घोषणा की। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगस्याड को अपग्रेड कर सिविल अस्पताल बनाए जाने की घोषणा की है। बता दें कि इससे पहले सीएम ने अपने गृह जिला और गृह विधानसभा क्षेत्र में कोई घोषणा नहीं की थी। उनकी इस घोषणा से इलाके के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन को सिविल अस्पताल का भवन बनाने के लिए जल्द से जल्द जमीन तलाशने के निर्देश भी दिए। इसके बाद बगस्याड, थुनाग और जंजैहली में भी उन्होंने जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी डा. साधना ठाकुर और आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर सहित अन्य विधायक और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!