Ind-Eng Test Match : शिवरात्रि पर्व पर मंदिरों में दर्शनों के बाद मैच देखने धर्मशाला पहुंचे दर्शक

Edited By Vijay, Updated: 08 Mar, 2024 06:51 PM

ind eng test match

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत-इंगलैंड टैस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले के दूसरे दिन सुबह के समय कम संख्या में दर्शक स्टेडियम में पहुंचे। शुक्रवार को महाशिवरात्रि के चलते सुबह के समय क्रिकेट प्रेमियों ने पहले शिवालयों में माथा टेका,...

धर्मशाला (तनुज): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में भारत-इंगलैंड टैस्ट सीरीज के अंतिम मुकाबले के दूसरे दिन सुबह के समय कम संख्या में दर्शक स्टेडियम में पहुंचे। शुक्रवार को महाशिवरात्रि के चलते सुबह के समय क्रिकेट प्रेमियों ने पहले शिवालयों में माथा टेका, उसके बाद ही मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे। वहीं मैच में भारत की लीड के साथ-साथ दर्शकों की संख्या में भी इजाफा होता गया। साढ़े 9 बजे जब मैच शुरू हुआ तो स्टेडियम के कई स्टैंड खाली थे। इसी दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जब 90 के निजी स्कोर पर पहुंचे तो उनका उत्साह बढ़ाने के लिए पूरा स्टेडियम रोहित-रोहित... की आवाज से गूंज उठा। इस दौरान रोहित ने भी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए 90 से अपने 100 रन पूरे करने के दौरान 2 चौके जड़े और स्कोर को 99 तक पहुंचाया। वहीं जब रोहित का स्कोर 99 था तो उनके स्ट्राइक पर पहुंचते ही दर्शक उनका तालियों और रोहित-रोहित चिल्लाना शुरू कर दिया। रोहित के शतक पूरा करते ही पूरा स्टेडियम तालियों की गड़ड़ाहट के साथ गूंज उठा। वहीं शुक्रवार को मैच के दूसरे दिन में पहले दिन के मुकाबले दर्शकों की संख्या में भी इजाफा हुआ था। एचपीसीए के मीडिया प्रभारी मोहित सूद ने बताया कि शुक्रवार को 14800 दर्शक मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे।
PunjabKesari

रोहित की सैंचुरी फोन में कैप्चर, गिल ने नहीं दिया मौका
शुक्रवार को दूसरे दिन के खेल में भारत के कप्तान रोहित शर्मा सीरीज के दूसरे शतक बनाने के करीब पहुंचे तो स्टेडियम में दर्शक इस मूमैंट को कैप्चर करने के लिए फोन निकाल कर तैयार बैठे रहे। जैसे ही उन्होंने अपना शतक बनाया तो दर्शकों ने इस घड़ी को अपने फोन में कैप्चर कर लिया। इसके अगले ही ओवर में शुभमन गिल स्ट्राइक पर आए और वह 96 रनों के निजी स्कोर पर खेल रहे थे तो दर्शकों को यही लगा कि अभी इनकी सैंचुरी को कुछ समय लगेगा लेकिन गिल ने ओवर की पहली ही बोल पर चौका जड़ कर अपना शतक पूरा कर लिया, जिसके चलते दर्शक गिल की सैंचुरी के मूमैंट को फोन में कैप्चर करने से चूक गए, लेकिन दर्शकों ने खुशी के तौर पर तालियां बजाना शुरू कर दिया। लंच ब्रेक के बाद खेलने उतरी रोहित और शुभमन की जोड़ी उस समय टूट गई जब 62वें ओवर की पहली गेंद पर रोहित 103 के स्कोर पर स्टोक्स की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इसके बाद 63वें ओवर की दूसरी गेंद पर एंंडरसन की गेंद पर शुभमन गिल क्लीन बोल्ड हो गए।
PunjabKesari

चार्ली चैप्लिन के ड्रैसअप में कालिन पहुंचे धर्मशाला
भारत-इंगलैंड टैस्ट मैच का आनंद लेने के लिए विश्वविख्यात हास्य कलाकार चार्ली चैप्लिन के ड्रैसअप और मैकअप में इंगलैंड टीम के प्रशंसक कालिन मैच देखने के लिए धर्मशाला स्टेडियम पहुंचे। कालिन ने कहा कि यहां पर इंगलैंड टीम खेल रही है। भारत के अन्य राज्यों में हुए टैस्ट मैच को भी देखा है। भारत खूबसूरत देश है, लेकिन हिमाचल की खूबसूरती लाजवाब है। धर्मशाला सच में बहुत खूबसूरत है और यहां का मौसम भी उनके देश की तरह है।
PunjabKesari

इंगलैंड के चित्रकार से मिले आईपीएल चेयरमैन
इंगलैंड के चित्रकार एंडी ब्राउन ने शुक्रवार को टैस्ट मैच को अपने रंगों में लाइव उकेर दिया। एंडी ब्राउन इंगलैंड टीम के साथ धर्मशाला पहुंचे हैं। शुक्रवार को धर्मशाला स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान एंडी ब्राउन ने खिलाड़ियों की मौजूदगी को अपने रंगों से उकेर दिया। इस दौरान आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल भी एंडी ब्राउन से मिलने पहुंचे थे। गौरतलब है कि एंडी ब्राउन बेसबाल, क्रिकेट, एनएफएल, फुटबाल और पोलो की लाइव पेंटिंग के चलते 20 देशों का दौरा कर चुके हैं।
PunjabKesari
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!