HRTC के DM को धमकी देने वाले यूनियन नेता की चप्पलों से पिटाई, तस्वीरें वायरल (Video)

Edited By Ekta, Updated: 22 Jun, 2018 04:08 PM

व्हाट्सएप पर ऑडियो वायरल करने से गुस्साई दो महिला कंडक्टरों ने हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह के हमीरपुर पहुंचने पर स्वागत करते समय अपना गुब्बार निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों महिला कंडक्टरों ने हार पहनाने के बहाने...

हमीरपुर (अरविंदर): व्हाट्सएप पर ऑडियो वायरल करने से गुस्साई दो महिला कंडक्टरों ने हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह के हमीरपुर पहुंचने पर स्वागत करते समय अपना गुब्बार निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों महिला कंडक्टरों ने हार पहनाने के बहाने उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। पुलिस कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से महिलाओं को छुड़वाया।  
PunjabKesari

बता दें कि एचआरटीसी हमीरपुर डिपो में तैनात एक अन्य महिला कंडक्टर सोनू की शंकर सिंह से लंबी बातचीत फोन पर हुई है और इसकी ऑडियो रिकॉर्ड करके वायरल कर दी है। ऑडियो में दो महिला कंडक्टरों के चरित्र के बारे में बातचीत की गई है तो साथ में एचआरटीसी के डीएम के बारे में भी बातें हुई हैं। इसके बाद गुस्साई महिलाओं ने शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह के हमीरपुर पहुंचने पर अपनी भड़ास निकाली और चप्पल लेकर पिटाई करने के लिए  उतारू हो गई। जिस पर पुलिस को मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाना पड़ा।
PunjabKesari

एचआरटीसी महिला कंडक्टरों ने बताया कि कौशल विकास प्रशिक्षण के तहत कंडक्टर तैनात है और डिपो की एक महिला कंडक्टर ने शंकर के साथ फोन पर हमारे बारे में झूठी बातें की है और चरित्र पर भी अंगुली उठाई है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस बारे में वह माफी मांगे। वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि दोनों कंडक्टर महिलाओं ने किसी षडयंत्र के तहत मेरे पास आई और महिला ने गले में हार डालने के लिए कहने लगी लेकिन मना करने पर गाली-गलौच करने के साथ हाथापाई पर उतर आई। ऑडियो वायरल करने पर शंकर सिंह ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मैंने ऐसा नहीं किया है लेकिन फोन पर महिलाओं के बारे में बात होने की बात कबूली है। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!