पैरापिट से टकराई हमीरपुर से रिकांगपिओ जा रही HRTC बस, बाल-बाल बचे यात्री

Edited By Ekta, Updated: 16 Jan, 2019 12:34 PM

hrtc bus going from hamirpur to reckong peo in parapat collision

एचआरटीसी की हमीरपुर से रिकांगपिओ जा रही बस के साथ उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया जब वह भोटा राधास्वामी चौक पर पैरापिट से जा टकराई। हालांकि चालक की होशियारी से सवारियां बाल-बाल बच गईं। जानकारी के अनुसार इस हादसे को देखकर बस में बैठी सवारियां काफी...

भोटा: एचआरटीसी की हमीरपुर से रिकांगपिओ जा रही बस के साथ उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया जब वह भोटा राधास्वामी चौक पर पैरापिट से जा टकराई। हालांकि चालक की होशियारी से सवारियां बाल-बाल बच गईं। जानकारी के अनुसार इस हादसे को देखकर बस में बैठी सवारियां काफी डर गईं तथा उनकी चीखें तक निकल गईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पैरापिट तक उखड़ गया। इस हादसे की वजह से बस में बैठी सवारियों को परेशानियों से जूझना पड़ा और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई तथा काफी देर तक जाम लगा रहा। लगभग आधे घंटे के बाद सवारियों को परिवहन निगम की दूसरी बस में भेजा गया। बता दें कि भोटा राधास्वामी चौक पर यह पहला हादसा नहीं है। यहां हर दूसरे-तीसरे दिन कोई न कोई हादसा जरूर होता है।

विभाग को चेताया था

यहां पर प्रशासन द्वारा लगभग 2 माह पहले बजरी बिछाई गई थी, उसे भी नहीं हटाया गया है। इस बारे में पंजाब केसरी समाचार पत्र द्वारा पहले भी हादसे होने के खतरे से अवगत करवाया गया है लेकिन प्रशासन नहीं जागा है। उधर, पुलिस चौकी प्रभारी भोटा का कहना है कि सवारियां सुरक्षित हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।




 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!