हिमाचलियों का धन्यवाद करने मंडी पहुंचा 'लवयात्री', कहा- सलमान खान की बदौलत मिली पहचान

Edited By kirti, Updated: 20 Oct, 2018 02:58 PM

himachalis to thank reached the mandi loveyatri story

फिल्म अभिनेता आयुष शर्मा प्रदेशवासियों का धन्यवाद करने अपने शहर मंडी पहुंच गए है। हालही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ''लवयात्री'' को लेकर आयुष ने मंडी वासियों का आभार जताया है। उन्होंने ने अपने अनुभव सांझा करते हुए कहा कि वे इन गलियों से निकलकर...

मंडी(नीरज) :फिल्म अभिनेता आयुष शर्मा प्रदेशवासियों का धन्यवाद करने अपने शहर मंडी पहुंच गए है। हालही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म 'लवयात्री' को लेकर आयुष ने मंडी वासियों का आभार जताया है। उन्होंने ने अपने अनुभव सांझा करते हुए कहा कि वे इन गलियों से निकलकर ही बड़े पर्दे पर पहुंचे है। उनका कहना है कि सलमान खान ने उन्हें फिल्मों में पहचान दिलाई है जिसके लिए वह हमेशा उनके शुक्रगुजार रहेंगे। उन्होंने ने कहा कि जिनता संघर्ष किसी आम आदमी को फिल्म इंडस्ट्री में छाने के लिए करना पड़ता हैं उतना ही संघर्ष उन्हें भी करना पड़ा है। आयुष के अनुसार उन्हें फायदा सिर्फ इस बात का मिला कि उन्हें सलमान खान जैसे अनुभवी अभिनेता का मार्गदर्शन मिल रहा है। उन्होंने बताया कि परिवार ने उन्हें पढ़ाई के लिए मुंबई भेजा जहां उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई। जहां उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई और सलमान ने उन्हें फिल्मों में आने की सलाह दी। उनका कहना है कि कभी सोचा नहीं था कि वो अभिनेता बनेंगे लेकिन मायानगरी ने उन्हें यह सपना दिखाया भी और उसे साकार भी कर दिया। आयुष का कहना है कि अगर हिमाचल में फिल्म सीटी बनाई जाए तो इससे टूरिज्म का रास्ता मिलता है।
PunjabKesari

पत्रकारों से रूबरू होने के बाद आयुष शर्मा अपने गांव कोटली गए और कुल देवता का आशीवार्द भी लिया। कोटली में आयुष का जोरदार और भव्य स्वागत किया गया। कोटली स्कूल के प्रांगण में स्वच्छ जल स्वच्छ हाथ के तहत कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था जिसमें भी आयुष ने शिरकत की। वहीं उन्होंने अपने गानों पर डांस करके लोगों का खूब मनोरंजन भी किया। इस मौके पर उनके साथ उनके दादा पंडित सुखराम, पिता अनिल शर्मा और माता सुनीता शर्मा सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।
PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!