विधायक से भी ज्यादा जिम्मेदारी भरा है राम कुमार का ओहदा: जयराम ठाकुर

Edited By Ekta, Updated: 05 Nov, 2018 01:48 PM

filled more responsibility mla ram kumar position jairam thakur

राम कुमार को दिया ओहदा किसी विधायक से भी बड़ी जिम्मेदारी वाला है। उनके पास पूरे हरोली हलके की कमान दी गई है और उनकी हर मांग को पूरा किया जाएगा। यह बात हरोली के एकदिवसीय प्रवास के दौरान गांव पालकवाह में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने...

हरोली (दत्ता): राम कुमार को दिया ओहदा किसी विधायक से भी बड़ी जिम्मेदारी वाला है। उनके पास पूरे हरोली हलके की कमान दी गई है और उनकी हर मांग को पूरा किया जाएगा। यह बात हरोली के एकदिवसीय प्रवास के दौरान गांव पालकवाह में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही। मुख्यमंत्री ने राम कुमार की सभी मांगों को हरी झंडी दिखाते हुए स्वीकृति प्रदान की। उन्होंने कहा कि राम कुमार द्वारा जनता की भलाई के लिए जिन भी कार्यों की मांग उनके समक्ष रखी जाएगी, उसे पूरा किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने जनसभा के दौरान यह भी कहा कि हरोली की जनता ने विधानसभा के चुनावों में जो कमी रहने दी थी, उसे अब लोकसभा के चुनावों में पूरा जरूर करें।

उन्होंने राम कुमार द्वारा जितना भी हरोली की सड़कों के नवीकरण व रखरखाव के लिए पैसा मांगा, उसे तुरन्त स्वीकार किया। वहीं पेयजल योजनाओं के लिए जितनी मांग रखी, उसे भी स्वीकृति दी। हरोली में नशा निवारण केंद्र खोलने की मांग को भी मुख्यमंत्री ने स्वीकृति दी। उन्होंने कहा कि हरोली के विकास के लिए कहीं कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के 10 महीने का कार्यकाल पूरा होने के बाद वह हरोली में दूसरी बार पहुंचे हैं। हिमाचल प्रधानमंत्री के दिल में बसता है, जिसके लिए वह यहां के विकास में कहीं कोई कमी नहीं आने दे रहे हैं। अब तक प्रधानमंत्री द्वारा प्रदेश के विकास के लिए 9 हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अपने 5 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने जा रही है, जिसके तहत उन्होंने आम जनता के लिए दिल खोलकर योजनाओं को लागू किया है।

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!