किराए के मकान में रह रहे व्यक्ति ने घर वालों से लड़ाई कर, उठाया यह खौफनाक कदम

Edited By Kuldeep, Updated: 03 Aug, 2020 07:44 PM

dharmashala person noose death

नगर निगम धर्मशाला के वार्ड नं. 13 में किराए के मकान में रह रहे बिहार निवासी व्यक्ति ने रविवार देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

धर्मशाला (तनुज): नगर निगम धर्मशाला के वार्ड नं. 13 में किराए के मकान में रह रहे बिहार निवासी व्यक्ति ने रविवार देर रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 43 वर्षीय सुमित कुमार के रूप में हुई है तथा वह यहां पर मिस्त्री का काम करता था। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार सुमित ने रविवार देर रात नशे की हालत में परिवार के साथ लड़ाई-झगड़ा किया था, जिसके बाद परिवार के सदस्यों को घर से बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद पत्नी और बेटे ने पास में ही रहने वाली उसकी बहन को भी फोन करके लडाई-झगड़े की बात की सूचना दी। जब वह पहुंची तो उन्होंने दरवाजा खुलवाकर फिर से बातचीत कर झगड़ा बंद करवाने का प्रयास किया, लेकिन इसके बाद भी उसने अपनी बहन सहित अपनी पत्नी व बेटे को भी घर से निकाल दिया।

इसके बाद उसकी बहन भाभी को लेकर अपने घर चली गई। जब सुबह परिजनों ने फोन किए और दरवाजा खोलने के लिए आवाजें लगाईं तो पाया कि व्यक्ति रसोईघर में फंदे से लटक रहा था। जिस पर मौके पर उपस्थित लोगों ने पुलिस थाना धर्मशाला व नगर निगम पार्षद सविता कार्की को भी सूचित किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की व शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपदिया है। उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है तथा मामले में पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!