आसमानी बिजली गिरने से किशोर की मौत, 2 घरों को पहुंचा नुक्सान

Edited By Vijay, Updated: 05 May, 2021 01:18 AM

death of teenager due to sky lighting

पालमपुर के निकटवर्ती गांव चिंबलहार में सोमवार शाम को आसमानी बिजली गिरने से घायल किशोर ने टांडा मैडीकल कालेज में दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक आयुष (15) पुत्र कमलेश कुमार अपने घर के साथ बनी गऊशाला में पशुओं के लिए चारा डाल रहा था कि आसमानी बिजली...

पालमपुर (सुरेश): पालमपुर के निकटवर्ती गांव चिंबलहार में सोमवार शाम को आसमानी बिजली गिरने से घायल किशोर ने टांडा मैडीकल कालेज में दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक आयुष (15) पुत्र कमलेश कुमार अपने घर के साथ बनी गऊशाला में पशुओं के लिए चारा डाल रहा था कि आसमानी बिजली की चपेट में आ गया। झुलसे आयुष को पालमपुर सिविल अस्पताल लाया गया जहां से उसे टांडा रैफर कर दिया गया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। एसएचओ पालमपुर अभिमन्यु शर्मा के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

उधर,  विकास खंड बैजनाथ के तहत आसमानी बिजली गिरने से दो मकानों को भारी नुक्सान पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक धानग में आसमानी बिजली गिरने से मकान में बिजली के उपकरण जल गए व दीवारों में दरारें आई हैं। इसके अलावा सकड़ी पंचायत में भी एक मकान की वायरिंग को नुक्सान पहुंचा है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय विधायक मुल्ख राज प्रेमी ने नुक्सान का जायजा लिया व हरसंभव मदद का भरोसा दिया। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!