पिता की जीत के लिए मैदान में उतरी बेटी, चुनाव प्रचार की संभाली बागडोर

Edited By Vijay, Updated: 12 Jun, 2022 07:35 PM

daughter took over the reins of father s election campaign

विधानसभा चुनावों में अपने पिता तथा नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की जीत के लिए उनकी बेटी आस्था अग्निहोत्री ने मोर्चा संभाल लिया है। पिछले काफी समय से सक्रिय आस्था अग्निहोत्री अपने पिता तथा मां डाॅ. सिम्मी अग्निहोत्री के साथ क्षेत्र में पूरी तरह से...

ऊना (सुरेन्द्र): विधानसभा चुनावों में अपने पिता तथा नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की जीत के लिए उनकी बेटी आस्था अग्निहोत्री ने मोर्चा संभाल लिया है। पिछले काफी समय से सक्रिय आस्था अग्निहोत्री अपने पिता तथा मां डाॅ. सिम्मी अग्निहोत्री के साथ क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी हैं। रविवार को हरोली मिलन कार्यक्रम का आयोजन आस्था की तरफ से किया गया था। इसके लिए सोशल मीडिया तथा गांव-गांव जाकर लोगों को धाम के लिए आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम को आस्था ने भी संबोधित किया। हरोली में चुनाव की बागडोर किसके हाथ हो इसके लिए आस्था को मैदान में उतारा गया है। 

आस्था ने कहा कि वह पीएचडी की पढ़ाई को बीच में छोड़ हरोली के लोगों का दुखदर्द जानने के लिए फील्ड में उतरी हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता अग्निहोत्री हरोली की जनता के सच्चे हमदर्द हैं। वह कभी पार्टियों में भेद नहीं करते और हरोली के लोगों की सेवा में जुटे रहते हैं। उन्होंने लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि हरोली की जनता ने उन्हें अपनी बेटी बना दिया है। इस मौके पर डाॅ. राकेश अग्निहोत्री, डाॅ. सुनीता अग्निहोत्री, रामकिशोर द्विवेदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप कुमार, पूर्व एआईसीसी सचिव राकेश कालिया, ऊना से विधायक सतपाल रायजादा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष रणजीत राणा, ब्लॉक हरोली अध्यक्ष विनोद बिट्टू, पवन ठाकुर, महेश्वर चौहान पांडू, धर्मेंद्र धामी, बलविंद्र बबलू व मेहताब ठाकुर सहित अन्य मौजूद रहे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!