कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम, साम्प्रदायिक माहौल खराब करने में लगी सरकार : अभिषेक

Edited By kirti, Updated: 13 Mar, 2020 03:39 PM

corona virus

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने साम्प्रदायिक माहौल को भड़काने व कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम रही केंद्र सरकार की खिंचाई करते हुए कहा है कि सरकार की नीयत में ही खोट है।इस सरकार को देश की पहली निकम्मी सरकार के रूप में जाना...

हमीरपुर : प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने साम्प्रदायिक माहौल को भड़काने व कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम रही केंद्र सरकार की खिंचाई करते हुए कहा है कि सरकार की नीयत में ही खोट है। इस सरकार को देश की पहली निकम्मी सरकार के रूप में जाना जाएगा, जिसके शासनकाल में देश में साम्प्रदायिक माहौल तहस-नहस हुआ है। जम्मू-कश्मीर में कई नेताओं को नजरबंद किया है और सरकार के बीच बैठे नेता ही भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।

सरकार सबकुछ जानते हुए भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि देश को लड़ाई-झगड़ों में उलझाने वाली केंद्र सरकार ज्वलंत समस्याओं को सुलझाने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है। देश की अर्थव्यवस्था तहस-नहस हो चुकी है तो कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को भयभीत किया है लेकिन केंद्र सरकार ने कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए हैं।

यही हाल प्रदेश सरकार का है जोकि डबल इंजन के बहकावे में हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग का हाल बेहाल हो चुका है। इस विभाग का स्वास्थ्य मंत्री ही सरकार तय नहीं कर पा रही है, जबकि कोरोना वायरस सहित ही स्वास्थ्य सुविधाएं चरमराई हुई है। प्रदेश के अस्पताल रैफरल यूनिट बन चुके हैं।ऐसा कोई भी अस्पताल नहीं है, जहां हरेक बीमारी का उपचार हो सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!