आधी रात को गऊशाला से भागे कांस्टेबल व महिला गिरकर चोटिल, आईजीएमसी रैफर

Edited By Vijay, Updated: 03 Nov, 2020 08:57 PM

constable and woman injured during run away from cowshed

मंडी जिला के करसोग में एक पुलिस कांस्टेबल एक महिला से मिलने उसके घर में पहुंच गया और आधी रात को परिजनों ने उसे देख लिया तो जान बचाने के लिए कांस्टेबल ने मकान से छलांग दी। इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोट आई है। इसके साथ ही पकड़ी गई महिला को भी चोटें...

मंडी/करसोग (ब्यूरो): मंडी जिला के करसोग में एक पुलिस कांस्टेबल एक महिला से मिलने उसके घर में पहुंच गया और आधी रात को परिजनों ने उसे देख लिया तो जान बचाने के लिए कांस्टेबल ने मकान से छलांग दी। इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोट आई है। इसके साथ ही पकड़ी गई महिला को भी चोटें आई हैं और उसे भी आईजीएमसी में भर्ती किया गया है। महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है तथा पुलिस विभाग ने आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर करसोग थाने से बदल कर मंडी में लाइन हाजिर किया है और साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक बीती रात के करीब 2 बजे महिला की सास जब बाहर निकली थी तो उस समय उसे गऊशाला में रोशनी दिखाई दी, जिसके बाद वह गऊशाला के बाहर पहुंची तो अंदर से महिला और पुरुष की बातें उसे सुनाई दीं। उसके बाद उसने महिला के पति को उठाया, जिस पर पति ने गांव के कुछ लोगों को मौके पर बुलाया। इस बात की भनक लगते ही पुलिस कांस्टेबल और महिला लोगों के डर से अलग-अलग दिशा की ओर दौड़ गए। इस दौरान रात के अंधेरे में दोनों को गंभीर चोटें आईं, जिसके चलते महिला और पुलिस कर्मचारी को उपचार के लिए आईजीएमसी रैफर किया गया।

महिला के पति का कहना है कि बदनीयत के साथ कांस्टेबल घर में घुस आया और जब उसे देखा गया तो मौके से भागकर रास्ते में गिर गया, जिससे वह चोटिल हो गया। इस मामले की छानबीन करने स्वयं थाना प्रभारी रंजन शर्मा मौके पर पहुंचे और दिनभर छानबीन चली। लोगों ने खूब हंगामा भी किया लेकिन थाना प्रभारी ने उन्हें कार्रवाई का हवाला देकर शांत किया। डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि की है। जानकारी यह भी है कि महिला की मौके पर पिटाई भी हुई है और फिर भागते हुए उसे और चोटें आई हैं, लिहाजा पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। इधर, एडीशनल एसपी आशीष शर्मा ने कहा कि आरोपी पुलिस कर्मचारी के खिलाफ  मामला दर्ज कर उसे सस्पैंड किया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!