J&K से धारा-370 हटाने के फैसले पर अपने ही बयान से मुकरे कांग्रेस नेता विक्रमादित्य

Edited By Ekta, Updated: 09 Aug, 2019 05:18 PM

congress vikramaditya

कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने कश्मीर से धारा-370 और 35ए को हटाने के फैसले को पहले जहां सही ठहराया था वहीं अब वह इसके खिलाफ हो गए हैं। शिमला में प्रैस वार्ता के दौरान विक्रमादित्य ने कहा कि कश्मीर में केंद्र सरकार ने चुने हुए प्रतिनिधियों को...

शिमला (योगराज): कांग्रेस महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने कश्मीर से धारा-370 और 35ए को हटाने के फैसले को पहले जहां सही ठहराया था वहीं अब वह इसके खिलाफ हो गए हैं। शिमला में प्रैस वार्ता के दौरान विक्रमादित्य ने कहा कि कश्मीर में केंद्र सरकार ने चुने हुए प्रतिनिधियों को साइड लाइन किया गया है। यह लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। उन्होंने कहा कि वे धारा-370 को हटाने के खिलाफ है जबकि 35ए का वे समर्थन करते हैं। विक्रमादित्य सिंह ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। 

विक्रमादित्य ने कहा कि धारा-118 के प्रावधानों को बदलने को लेकर सरकार पर भाजपा संगठन के कुछ लोग दबाव बनाया जा रहा है।सरकार धारा 118 में बदलाव न होने को लेकर विधानसभा में एक रेज्यूलेशन लेकर आये जिसका विपक्ष भी समर्थन करेगी। इन्वेस्टमेंट मीट को लेकर मुख्यमंत्री विदेशों का दौरा कर रहे हैं और बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। एमओयू करना आसान है।मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि 31 जुलाई 2019 तक 29 हजार करोड़ का निवेश प्रदेश में आ चुका है सरकार इसको लेकर व्हाइट पेपर जारी करे, किस किस क्षेत्र में कितना कितना निवेश आया है। सरकार पर्यटन, कृषि, बागवानी में निवेश की बात कर रही है जबकि पावर और सीमेंट में निवेश को लेकर सरकार कोई बात नहीं कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!