सुंदरनगर में पैट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर कांग्रेस का प्रदर्शन, BJP के खिलाफ की नारेबाजी

Edited By Vijay, Updated: 27 Jun, 2020 05:11 PM

congress protest against hike price of petrol and diesel

सुंदरनगर में कांग्रेस ने शनिवार को देश में पैट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। देश में लगातार पैट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ौतरी के विरोध में कांग्रेसियों ने जवाहर पार्क से प्रदर्शन रैली निकाली।

सुंदरनगर (अंसारी): सुंदरनगर में कांग्रेस ने शनिवार को देश में पैट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। देश में लगातार पैट्रोल और डीजल के दामों में बेतहाशा बढ़ौतरी के विरोध में कांग्रेसियों ने जवाहर पार्क से प्रदर्शन रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेसियों ने एआईसीसी सदस्य व सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर के नेतृत्व में सरकार विरोधी नारे लगाते हुए केंद्र सरकार से पैट्रोल-डीजल के बढ़े दामों की तत्काल वापसी की मांग की। इसके बाद उन्होंने एसडीएम ऑफिस के सामने ललित नगर में प्रदर्शन को खत्म किया।

बीजेपी को कोरोना संकट में भी जनता की जेब काटने में ज्यादा रुचि

इस मौके पर पूर्व विधायक ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के दौर में मात्र एक रुपए दाम बढऩे पर मोदी, स्मृति और स्व. सुषमा जी सड़कों पर उतर कर हायतौबा करते थे, आज सत्ता में हैं तो लगातार बीजेपी सरकार ने डीजल-पैट्रोल की कीमतें बढ़ाकर ये बात साफ कर दी है कि बीजेपी को कोरोना संकट में भी जनता की जेब काटने में ज्यादा रुचि है। उन्होंने कहा कि जनता इस लूट को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!