मुकेश अग्निहोत्री बोले-2 साल पूरे होने पर जश्न नहीं ‘धिक्कार दिवस’ मनाए जयराम सरकार

Edited By Vijay, Updated: 22 Dec, 2019 10:51 PM

congress leader target on bjp

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में हिमाचल प्रदेश इंटक की 101वीं राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन किशनपुरा के एक होटल में किया गया। इस मौके पर विपक्ष के नेता एवं पूर्व उद्योग मंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश...

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में हिमाचल प्रदेश इंटक की 101वीं राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन किशनपुरा के एक होटल में किया गया। इस मौके पर विपक्ष के नेता एवं पूर्व उद्योग मंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किस बात का जश्न मना रही है, जब बीते 2 वर्षों में प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ हुआ ही नहीं। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा सरकार जश्न की बजाय अपने जनविरोधी कार्यकाल के खिलाफ धिक्कार दिवस मनाए। उन्होंने कहा कि हिमाचल में सरकार नाम की कोई चीज नही है। यहां लगता है कि कोई मीडिया इवैंट कंपनी काम कर रही है।

...तो पहले ही देख लें सीएम जयराम

उन्होंने कहा कि सीएम उन्हें देख लेने की धमकी दे रहे हैं तो वह पहले देख ही लें। हम विपक्ष में हैं और सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद करते ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 27 दिसम्बर को धिक्कार दिवस मनाकर जयराम सरकार की पोल खोलेगी। उन्होंने जयराम सरकार को पूजीपतियों की सरकार बताते हुए कहा कि आम आदमी मकान बनाए तो सभी परमिशन लेनी होगी लेकिन उद्योगों को 3 साल तक कोई परमिशन नहीं है ये जनता के हितों के साथ खिलवाड़ नहीं तो क्या है।

सरकार प्रदेश की संपत्ति को बेचने पर उतारू

उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश की संपत्ति को बेचने पर उतारू है लेकिन कांग्रेस इसका डटकर विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि सीएम रहते हुए शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल ने भी कभी ऐसे कदम नहीं उठाए जैसे जयराम सरकार उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार कह रही है कि 96 हजार करोड़ रुपए के एमओयू साइन हो गए लेकिन एमओयू की जगह सरकार इनके टैंडर क्यों नहीं करवा रही।

मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों के चलते लडखड़ाई देश में अर्थव्यवस्था 

इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जी संजीवा रैड्डी ने कहा कि मोदी सरकार की दमनकारी नीतियों के चलते देश में अर्थव्यवस्था लडखड़ा चुकी है। जीएसटी, नोटबंदी से डांवाडोल हो चुके उद्योग तालाबंदी की मार झेल रहे हैं और रोजगार के अवसर लगातार समाप्त हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक करोड़ युवाओं को नौकरी के दावे के साथ सत्तासीन होने वाली केंद्र की एनडीए सरकार के राज में डेढ़ करोड़ युवा नौकरियां गंवा कर सड़कों पर घूमने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में श्रम कानून में संशोधन कर मजदूरों का शोषण कर रही है और आने वाले समय में मजदूर सड़क पर आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि 8 जनवरी को देशव्यापी हड़ताल की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होगी।

कांग्रेस के कार्यकाल में कोई प्रधानमंत्री नहीं गया पाकिस्तान

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार के जनविरोधी निर्णयों का विरोध करती है तो भाजपाई कहते हैं कि हम पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में कोई प्रधानमंत्री पाकिस्तान नहीं गया बल्कि पहली बार भाजपा सरकार के कार्यकाल में तत्कालीन प्रधानमंत्री वाजपेयी पाकिस्तान गए और आते ही कारगिल युद्ध हो गया। प्रधानमंत्री मोदी तो बिना बुलाए पाकिस्तान प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर चले गए।

विपक्ष को धमकाना बंद करें सीएम

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश को शिखर पर ले जाने की बात कह रही है लेकिन प्रदेश नीचे आ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बताए कि 2 साल में क्या किया जो जश्न मनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं और सरकार पूंजीपतियों का ही ध्यान रख रही है। उन्होंने कहा कि सीएम विपक्ष को धमकाना बंद करें। इस मौके पर सुजानपुर के विधायक राजेन्द्र राणा, शिमला ग्रामीण के विधायक व्रिकमादित्य सिंह, प्रदेश इंटक अध्यक्ष हरदीप बावा, राष्ट्रीय युवा इंटक के अध्यक्ष सजंय गाबा व दून के पूर्व विधायक चौधरी राम कुमार समेत प्रदेशभर के श्रमिक नेता उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!