लाखों रुपयों की धोखाधड़ी कर कंपनी फरार, 2 लोगों पर मामला दर्ज

Edited By Updated: 25 Mar, 2017 11:28 PM

company absconding doing cheated of millions  case filed on 2 people

उपमंडल ज्वाली में एक कंपनी द्वारा लोगों के साथ लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है।

ज्वाली: उपमंडल ज्वाली में एक कंपनी द्वारा लोगों के साथ लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुए लोगों ने पुलिस थाना ज्वाली में शिकायत दर्ज करवाई है। प्रीतम चंद पुत्र राम सिंह ने पुलिस थाना ज्वाली में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि वर्ष 2009 में ज्वाली में दिल्ली के जे.जे. सिंह ने ईजी वे के नाम से कंपनी खोली थी, जिसमें लोगों को उनका जमा करवाया गया पैसा 5 साल में दोगुना करने का प्रलोभन दिया जाता था, जिसके चलते लोगों ने लाखों रुपए कंपनी में जमा करवा दिए। इस कंपनी का शुभारंभ भी उस समय ज्वाली के बड़े नेता द्वारा किया गया था, जिसके चलते भी लोगों में कंपनी पर विश्वास हो गया। 

कंपनी की योजनाओं को समझा कर ले जाते थे पैसे
वर्ष 2010 में कंपनी ज्वाली से भरमाड़ शिफ्ट हो गई तथा वर्ष 2013 में कंपनी लोगों के लाखों रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई। प्रीतम चंद सहित ठगी का शिकार हुए विजय सिंह, शकुंतला देवी, देसराज, सुंदर शाम, डिम्पल, कमला देवी, तेज राम, तिलक  राज, विधि चंद, सरला देवी, धर्म पाल, धर्म सिंह, सतपाल सिंह, जगदीश सिंह और राकेश कुमार इत्यादि ने भी शुक्रवार को पुलिस थाना में अपने बयान दर्ज करवाए। उन्होंने कहा कि नरगाला के कैलाश और भरमाड़ के राजेश कौंडल द्वारा उनके पास आकर कंपनी की योजनाओं को समझाया जाता था तथा पैसे भी उन्हीं के द्वारा जमा करवाए जाते थे। 

2 लोगों पर मामला दर्ज
ठगी का शिकार हुए लोगों ने कहा कि इसके बारे में जब भी चारों लोगों के पास जाकर पूछा जाता है तो उनके द्वारा कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता है। संतोषजनक जवाब देने की बजाय उलटा धमकाया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उक्त व्यक्तियों ने उनके साथ पैसों को लेकर ठगी की है तथा उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। डी.एस.पी. ज्वाली धर्म चंद वर्मा ने बताया कि पुलिस थाना ज्वाली में उक्त कंपनी के खिलाफ ठगी करने का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजेश कौंडल व कैलाश के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!