CM मेरे रिश्तेदार, मैं लूंगा निर्माण की परमिशन

Edited By Ekta, Updated: 17 Oct, 2018 03:42 PM

cm my relative i will permit construction

बद्दी-चक्का रोड पर एक निजी अपार्टमैंट द्वारा ग्रीन पार्क के लिए छोड़ी गई जगह में रैजीडैंट वैल्फेयर सोसायटी द्वारा जबरन मंदिर बनाने की शिकायत स्थानीय लोगों ने तहसीलदार बद्दी व कार्यवाहक एस.डी.एम. केशव कुमार को दी है। अब सोसायटी आस्था व कानून के पेंच...

मानपुरा: बद्दी-चक्का रोड पर एक निजी अपार्टमैंट द्वारा ग्रीन पार्क के लिए छोड़ी गई जगह में रैजीडैंट वैल्फेयर सोसायटी द्वारा जबरन मंदिर बनाने की शिकायत स्थानीय लोगों ने तहसीलदार बद्दी व कार्यवाहक एस.डी.एम. केशव कुमार को दी है। अब सोसायटी आस्था व कानून के पेंच में फंस गई है। शिकायतकर्ता रजनी देवी व उनके पति राम बली ने तहसीलदार बद्दी को दी शिकायत में कहा कि वे ओमैक्स पार्कवुड कालोनी-2 में 75 नंबर प्लाट पर मकान का निर्माण कर रहे हैं। उनके मकान के साथ बी.बी.एन.डी.ए. द्वारा अप्रूव एक पार्क के लिए जगह छोड़ी गई है। हमने प्लाट पार्क होने के चलते महंगे दामों पर खरीदा था। 

स्थानीय सोसायटी अब इस पार्क पर जबरन मंदिर निर्माण की तैयारी कर रही है। इसके लिए कालोनी में एक मीटिंग रखी गई थी व उस मीटिंग में मैं भी उपस्थित था। जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे धमकियां दी जाने लगीं। हैरानी की बात है कि जिस समय यह घटना घटी वहां कुछ सरकारी कर्मचारी भी थे, जो स्वयं राजस्व विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे थे। यहां तक कि बैठक में एक व्यक्ति ने तो अपने आपको मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताते हुए ग्रीन पार्क में परमिशन का भी जिम्मा उठा लिया। उन्होंने लिखा कि मैं मंदिर का विरोध नहीं कर रहा हूं व सोसायटी में कोई उचित जगह देखकर मंदिर का निर्माण किया जाए, मैं भी उसमें पूरा सहयोग दूंगा। परन्तु प्रवासी कामगार होने के चलते मुझे दबाया जा रहा है। 

मां ने दिया आदेश
सोसायटी के महासचिव अशोक कुमार का कहना है कि हाल ही में ओमैक्स कालोनी में मां का जगराता इसी पार्क में रखा गया था। अचानक भीड़ में बैठी एक महिला में मां दुर्गा का रूप आ गया व उसने उपस्थित लोगों को कहा कि इसी स्थान पर मेरा मंदिर बनाओ। इस पर सोसायटी के सदस्यों ने वहीं मंदिर बनाने का माता रानी से वायदा कर दिया। सुबह जब इसका भूमि पूजन होने लगा तो साथ लगते पडोसी ने इस पर एतराज जताया व संबंधित विभागों को इसकी शिकायत भी दी है। उन्होंने कहा कि लोगों में डर है कि अगर मां भगवती के आदेश का पालन नहीं होता है तो यहां कोई अनहोनी का डर है व अगर मंदिर बनाते हैं तो साथ लगते लोगों को एतराज है क्योंकि यह ग्रीन पार्क की जगह है। इसके लिए बैठक रखी गई है व कोई न कोई हल अवश्य निकल आएगा। 

कार्रवाई के निर्देश
कार्यवाहक एस.डी.एम. नालागढ़ केशव कु मार का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है। आवश्यक कार्रवाई के लिए तहसीलदार बद्दी को निर्देश दे दिए गए हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!