कांग्रेस हाईकमान ने हमारी नहीं सुनी तो हम उनकी क्यों सुनें : लखनपाल

Edited By Kuldeep, Updated: 05 Mar, 2024 10:50 PM

chandigarh congress high command lakhanpal

बड़सर के पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने विधानसभा से अयोग्य घोषित करने को लेकर कहा कि अब मामला सर्वोच्च न्यायालय में है। सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला होगा वे उसे स्वीकार करेंगे।

चंडीगढ़ (चन्द्रशेखर धरणी): बड़सर के पूर्व विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने विधानसभा से अयोग्य घोषित करने को लेकर कहा कि अब मामला सर्वोच्च न्यायालय में है। सर्वोच्च न्यायालय का जो भी फैसला होगा वे उसे स्वीकार करेंगे। पंजाब केसरी से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह के साथ बागी विधायकों की मुलाकात में कोई ठोस बात नहीं हुई है। लखनपाल ने कहा कि उनका विरोध कांग्रेस हाईकमान से नहीं है लेकिन जब हाईकमान ने उनकी बात नहीं सुनी तो वह अब उसकी बात क्यों सुनें। उन्होंने कहा कि वे अपने हलके के लोगों से संपर्क में हैं। समर्थकों के लगातार फोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह चंडीगढ़ के होटल से बाहर निकल कर अपने विधानसभा क्षेत्र में लौटेंगे।

तीनों निर्दलीय विधायक एकजुट, अपने विवेक से लिया निर्णय : होशियार
चंडीगढ़ : देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कहा कि तीनों निर्दलीय विधायक एकजुट हैं और राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने का निर्णय तीनों ने अपने विवेक के अनुसार लिया है। अपने सियासी भविष्य को लेकर अगला फैसला भी तीनों मिलकर लेंगे। चंडीगढ़ के होटल में बीते कई दिनों से डेरा जमाने को लेकर उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के बाद बने हालात में हिमाचल प्रदेश में उनकी सुरक्षा को लेकर दिक्कतें हैं। बागी कांग्रेसी विधायकों और निर्दलीय विधायकों पर दवाब बनाया जा रहा है। कहीं छापे डलवाए जा रहे तो कहीं  नारेबाजी हो रही है। इस वजह से वे अस्थायी तौर पर चंडीगढ़ के होटल में ठहरे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!