सेंट्रल विस्ता प्रोजेक्ट नरेंद्र मोदी की अपनी महत्वाकांक्षा, जनता को इससे कोई लाभ नहीं होने वाला: अभिषेक

Edited By prashant sharma, Updated: 12 May, 2021 05:10 PM

central vista project narendra modi s own ambition  abhishek

कोरोना का हाल में जहां आम जनता आज पाबंदियों की मार झेल रही है वहीं दूसरी और दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सेंट्रल विस्ता प्रोजेक्ट का निर्माण जारी है। इसी पर कटाक्ष करते हुए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन अभिषेक...

हमीरपुर : कोरोना का हाल में जहां आम जनता आज पाबंदियों की मार झेल रही है वहीं दूसरी और दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सेंट्रल विस्ता प्रोजेक्ट का निर्माण जारी है। इसी पर कटाक्ष करते हुए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन अभिषेक राणा ने बताया कि संपूर्ण देश आज कोरोना की मार झेल रहा है हर तरफ बेरोजगारी महंगाई व स्वास्थ्य सेवाओं की कमी है और दिल्ली जो कि देश की राजधानी है वहां पर लॉकडाउन के समय में भी ऐसे प्रोजेक्ट का चलना सरकार का दोहरा चरित्र है। 

20000 करोड़ के इस प्रोजेक्ट पर राणा ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के बीच दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार ने इस परियोजना को आवश्यक सेवाओं के दायरे में रख दिया है और निर्माण कार्य में लगे मज़दूरों की आवाजाही की मंज़ूरी दे दी गई है। देश में स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव है और गरीब लोग अपना जीवन यापन करने में असमर्थ हैं। पैसे की कमी के चलते जनता के कल्याण के लिए लगने वाला पैसा ऐसी इमारतों पर लग रहा है। हम चाहते हैं कि हिमाचल प्रदेश में जो भी चुने गए सांसद हैं एवं भाजपा पार्टी के मुख्यमंत्री हैं, इन सबको मिलकर नरेंद्र मोदी जी को चिट्ठी लिखनी चाहिए और इस परियोजना का निर्माण तुरंत रुकवाना चाहिए क्योंकि आज की तारीख में भारत देश स्वास्थ्य सेवाओं के अभाव से जूझ रहा है। ऑक्सीजन और अन्य सुविधाओं की कमी के चलते जिंदगी रौंद दी गई है। मरीज मर रहे हैं लेकिन इस सरकार को इतना बड़ा प्रोजेक्ट किसी भी कीमत पर पूरा करना है। क्या यह जनता की के प्राणों से भी अधिक महत्वपूर्ण है? आज भारत के लिए मदद विदेश से आ रही है, बाहरी देश हमारी की मदद कर रहे हैं लेकिन हम 20000 करोड़ जैसी बड़ी रकम इन निर्माण योजनाओं पर खर्च रहे हैं जो कि बिल्कुल बेतुकी मानसिकता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!