खाई में गिरी कार, दो युवकों की मौत, दो घायल

Edited By prashant sharma, Updated: 08 Dec, 2020 12:35 PM

car falls into a ditch two youths killed two injured

प्रदेश के सिरमौर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए हैं। जिला के उपमंडल संगड़ाह के लगनू के समीप एक कार गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

नाहन : प्रदेश के सिरमौर जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए हैं। जिला के उपमंडल संगड़ाह के लगनू के समीप एक कार गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक हादसा बीती रात पेश आया। कार नंबर (एचपी 79-2305) संगड़ाह से सीयूं की ओर जा रही थी कि लगनू गांव के समीप पहुंचते ही चालक अचानक गाड़ी से संतुलन खो बैठा और कार 200 मीटर गहरी खाई में जा लुढ़की। कार में चालक सहित चार लोग सवार थे। 

हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से बाहर निकलकर सीएचसी संगड़ाह पहुंचाया, जहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 25 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र भीम सिंह निवासी ग्राम लगनू के तौर पर हुई है। जबकि 19 वर्षीय कुलदीप पुत्र रामलाल खरचीया ने मेडिकल कॉलेज नाहन में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा घायलों में 13 वर्षीय लवली पुत्र रमेश ग्राम लगनू, विजेंद्र (19) पुत्र भीम सिंह ग्राम सियूं का अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे की पुष्टि डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!