KCC बैंक में भर्ती का परिणाम घोषित न होने से अभ्यर्थियों में रोष

Edited By Ekta, Updated: 30 Dec, 2018 12:19 PM

candidate for not being declared result of recruitment in kcc bank

आखिर क्या कसूर है हमारा, यह प्रश्न उन अभ्यर्थियों के मन में कौंध रहा है जिन्होंने सभी औपचारिकताओं को पूरा कर आखिरी दहलीज में कदम रखा है। मामला कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक में भर्तियों से जुड़ा है। बैंक द्वारा सहायक प्रबंधक, लिपिक तथा कम्प्यूटर...

पालमपुर (भृगु): आखिर क्या कसूर है हमारा, यह प्रश्न उन अभ्यर्थियों के मन में कौंध रहा है जिन्होंने सभी औपचारिकताओं को पूरा कर आखिरी दहलीज में कदम रखा है। मामला कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक में भर्तियों से जुड़ा है। बैंक द्वारा सहायक प्रबंधक, लिपिक तथा कम्प्यूटर आप्रेटर के लिए भर्ती प्रक्रिया आरंभ की गई थी। एक वर्ष से अधिक की अवधि साक्षात्कार लिए बीत चुकी है परंतु अभी तक परिणाम ही घोषित नहीं हो पाया है। बैंक का दावा है कि पंजीयक सहकारी सभा द्वारा परिणाम पर रोक लगाई गई है। बैंक द्वारा सहायक प्रबंधक, लिपिक तथा कम्प्यूटर आप्रेटर हेतु 216 पदों के लिए 1,26,164 आवेदकों ने आवेदन किया। जिसके पश्चात 1,10,688 आवेदकों ने 8 व 9 जुलाई, 2017 को लिखित परीक्षा में भाग लिया। यह परीक्षा हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित की गई। 

इसमें से 731 अभ्यर्थी लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर अक्तूबर, 2017 में साक्षात्कार प्रक्रिया तक पहुंच बनाने में सफल रहे। इसके पश्चात साक्षात्कार प्रक्रिया भी पूर्ण कर ली गई तभी 12 अक्तूबर, 2017 को चुनाव के दृष्टिगत प्रदेश में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू की गई तथा परिणाम पर आचार संहिता का पेंच जा फंसा। तब से लेकर अब तक इन पदों के लिए परिणाम घोषित नहीं हो पाया है। पालमपुर के रिकेश राज, राहुल राणा, मनोज (परौर), रजत गुलेरिया (नगरोटा सूरियां) व विनय (डाढ) ने कहा कि सरकार से अनुमति मिलने के पश्चात पुलिस व परिवहन निगम ने चयनित अभ्यर्थियों का परिणाम घोषित कर दिया है परंतु अभी तक कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक भर्ती का परिणाम घोषित नहीं हो पाया है। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से स्वयं हस्ताक्षेप कर चयनित उम्मीदवारों के परिणाम घोषित करवाने के निर्देश जारी करने का आग्रह किया है।



 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!