भाजपा समर्थित मदन ठाकुर ने कांग्रेस मनीष भारद्वाज को 206 वोटों से हराकर की जीत हासिल

Edited By Ekta, Updated: 05 Oct, 2018 11:20 AM

bjp supported madan thakur

हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक लिमिटेड के सम्पन्न हुए चुनाव में सोलन में भाजपा ने अपना परचम लहराया। सोलन जोन से भाजपा समर्थित मदन ठाकुर ने कांग्रेस समर्थित मनीष भारद्वाज को 206 वोटो से हराकर जीत हासिल की। भाजपा के मदन ठाकुर...

सोलन (चिनमय): हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक लिमिटेड के सम्पन्न हुए चुनाव में सोलन में भाजपा ने अपना परचम लहराया। सोलन जोन से भाजपा समर्थित मदन ठाकुर ने कांग्रेस समर्थित मनीष भारद्वाज को 206 वोटो से हराकर जीत हासिल की। भाजपा के मदन ठाकुर को कुल पड़ी 1987 वोटों मे से 1096 जबकि मनीष भारद्वाज को 890 वोट पड़े। 1 वोट रिजैक्ट हुआ। मदन ठाकुर ने 206 वोटो से जीत हासिल करी। कांग्रेस समर्थित मनीष ठाकुर को सोलन व सराहां से मदन लाल से अधिक वोट मिले जबकि अर्की, राजगढ़ व कंडाघाट मे पिछड़ने के कारण हार का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि अर्की से कुल 122 मत पड़े थे जिसमें से केवल एक वोट ही कांग्रेस को मिला है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में रोष व मायूसी भी दिखी और गुटबाजी के चलते इस चुनाव को वे अपने हाथ से गंवा बैठे। उन्होंने जीत की खुशी जाहिर करते हुए शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद व आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि उनकी जीत के पीछे संगठन व ईमानदार कार्यकर्ताओं की भागीदारी है। उन्होंने जीत का श्रेय संगठन व समस्त कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है उस पर खरा उतरने का वो हरसंभव प्रयास करेंगे और उनका उद्देश्य लोगो के लिए बैंक के कार्य व सुविधाओं को सरल करना रहेगा।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!